रामपुर पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, सोना तस्करों से लूट का आखिरी आरोपी व ज्वेलर्स गिरफ्तार

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 May, 2024 12:59 AM

rampur police last accused of robbery from gold smugglers and jewelers arrested

जनपद रामपुर पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब सोना तस्करों से लूट के आखरी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।  साथ में लूटे हुए सोने को जिस ज्वैलर्स ने खरीदा था उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से एक सोने का बिस्किट, 35000 रुपए...

Rampur News, (रवि शंकर): जनपद रामपुर पुलिस को उस समय एक बड़ी कामयाबी हाथ लगी जब सोना तस्करों से लूट के आखरी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया।  साथ में लूटे हुए सोने को जिस ज्वैलर्स ने खरीदा था उसको भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। इनके कब्जे से एक सोने का बिस्किट, 35000 रुपए नगद एक तमंचा और एक कार बरामद हुई है। सोने की बिस्किट की कीमत लगभग 7 लाख रुपए बताई जा रही है।
PunjabKesari
जनपद रामपुर की तहसील टांडा जो इस वक्त सोने की तस्करों का अड्डा बन गया है। जहां बड़े पैमाने पर लोग विदेश से सोने की तस्करी कर रहे हैं। इस मामले को लेकर रामपुर की एसओजी खुफिया विभाग और कस्टम विभाग की पैनी नजर टांडा पर है। बता दे 28 और 29 अप्रैल की रात को दो लोग तस्करी कर सोना ला रहे थे जिसको 5 लोगों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था और सोना लूट कर फरार हो गए थे। जिसमें 10 मई को रामपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया था, जिसमें शफीक उर्फ गटुवा, इंतखाब अली, मोहम्मद दानिश, जीशान, और रिजवान थे इनका एक साथी जावेद जो फरार था जिसे शुक्रवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उसके कब्जे से ₹35000 नगद बरामद हुए और साथ में दिल्ली का एक ज्वेलर्स जिसका नाम शाहिद है और उसकी दिल्ली में कल्लू ज्वेलर्स के नाम से सर्राफ की दुकान है जिस को इन्होंने लूटा हुआ सोना बेचा था उसे भी पुलिस ने गिरफ्तार किया हैं उसके कब्जे से एक सोने का बिस्किट बरामद हुआ है। वहीं पुलिस ने अब सोना तस्करी के सभी अभियुक्त को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक राजेश द्विवेदी ने बताया थाना मिलक में कुछ सोना तस्करों द्वारा सोना लाया जा रहा था जिन्हें पांच व्यक्तियों ने उनकी गाड़ी रोक कर लूट लिया था। उसमें चार व्यक्ति और लगभग 560 ग्राम सोना बरामद किया गया था। पुलिस द्वारा एक जो ज्वेलर्स था दिल्ली में जिसको लगभग आधा सोना पांच साडे 500 ग्राम सोना बेचा गया था आज हमारी रामपुर की पुलिस को सूचना मिली कुछ व्यक्ति इस शहर में घूम रहे हैं। कार से दो लोग आते दिखाई दे रहे थे उन्हें पुलिस ने रोक कर गिरफ्तार किया। इसमें एक व्यक्ति जावेद नाम का है जो गिरफ्तार हुआ है सोना तस्करो से जी लूट हुई थी  उस लूट कांड में शामिल था। वह फरार था उसे गिरफ्तार किया और साथ ही साथ जिस ज्वैलर्स को सोना बेचा गया था जिस फार्म में सोना आया था उसकी फॉर्म चेंज करके उसको बिस्कुट की शक्ल में कर लिया था। दोनों व्यक्तियों से 100 ग्राम सोना और 35000 रुपए नगद बरामद किये है इन दोनों आरोपियों के पास से एक सोने का बिस्किट जिसकी कीमत लगभग 7 लाख रुपए है 35000 रुपए नगद एक अवैध तमंचा और एक कार बरामद हुई है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!