PM मोदी आज वाराणसी के BJP के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से करेंगे वर्चुअल संवाद

Edited By Imran, Updated: 18 Jan, 2022 11:11 AM

pm modi to hold virtual dialogue with booth level workers of bjp

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से नमो ऐप्प के जरिए वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौराम पीएम कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अहम जानकारी दे सकते है।

वाराणसी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी के भारतीय जनता पार्टी के बूथ लेवल कार्यकर्ताओं से नमो ऐप्प के जरिए वर्चुअल संवाद करेंगे। इस दौराम पीएम कार्यकर्ताओं को विधानसभा चुनाव के मद्देनजर अहम जानकारी दे सकते है। भाजपा काशी क्षेत्र के सोशल मीडिया और आईटी सेल के पदाधिकारियों ने कहा कि तकनीक के इस दौर में कोरोना संक्रमण के बीच ज्यादा से ज्यादा लोगों से संवाद के लिए सोशल मीडिया एक सशक्त और प्रभावी माध्यम है।

भाजपा काशी क्षेत्र के अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि प्रधानमंत्री के संवाद में बूथ लेवल कार्यकर्ताओं के साथ ही पार्टी के अन्य कार्यकर्ताओं के जुड़ने का आह्वान किया गया है। सभी कार्यकर्ता प्रधानमंत्री की बातों को सुनें और उन पर अमल विधानसभा चुनाव में बड़ी जीत सुनिश्चित कराएं। क्षेत्रीय अध्यक्ष ने बताया कि संवाद के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए आईटी और सोशल मीडिया सेल के पदाधिकारियों से चर्चा की जा चुकी है। वहीं, इस संवाद को सफल बनाने की जिम्मेदारी भाजपा काशी क्षेत्र के सोशल मीडिया और आईटी सेल के पदाधिकारियों को सौंपी गई है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!