ADG पीएसी बीआर मीणा का आदेश- अपने ऑफिस में लगाएं मेरी फोटो, बताई कहां मिलेगी तस्वीर

Edited By Ramkesh, Updated: 05 Feb, 2022 05:17 PM

order of adg pac br meena put my photo in your office

जिले में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी बीआर मीणा ने विभाग के लिए एक आदेश जारी किया है।  उन्होंने लिखा है कि प्रिय महोदय, कृपया मेरा अपर पुलिस महानिदेशक पद पर पदोन्नत हुई है । अपने-अपने दफ्तर में मेरी फोटो लगाओ। साहब के इस आदेश के बाद विभाग में...

प्रयागराज: जिले में तैनात अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी बीआर मीणा ने विभाग के लिए एक आदेश जारी किया है।  उन्होंने लिखा है कि प्रिय महोदय, कृपया मेरा अपर पुलिस महानिदेशक पद पर पदोन्नत हुई है । अपने-अपने दफ्तर में मेरी फोटो लगाओ। साहब के इस आदेश के बाद विभाग में हड़कंप मच गया। परंतु किसी विभाग के कर्मचारी ने उनके खिलाफ आवाज नहीं उठाई। साहब ने इसके लिए बाकायदा पत्र में यह लिख दिया कि फोटो कहां से मिलेगी। किसी कर्मचारी ने इस पत्र को वायरल कर दिया।  वहीं पत्र वायरल होने के बाद साहब सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हो रहे है।

PunjabKesari

बता दें कि अपर पुलिस महानिदेशक पीएसी बीआर मीणा ने जो आदेश दिया है, उसमें उन्होंने लिखा  प्रिय महोदय, कृपया मेरा अपर पुलिस महानिदेशक पद पर हुई पदोन्नत की निर्धारित वर्दी का रंगीन फोटोग्राफ नैनी फोटो सर्विस में उपलब्ध है। जिसे आप के कार्यालय में लगाया जाना आवश्यक है। यह फोटो 8 इंच गुणे 10 इंच साइज का है और 14 इंच गुणे 18 इंच के माउंट पर चस्पा है। फोटो प्राप्त करने के लिए नैनी फोटो सर्विस पर आप संपर्क कर सकते है।

गौरतलब है कि बीआर मीणा पर इससे पहले भी एक रिटायर्ड आईपीएस अधिकारी की बेटी को फोन कर परेशान करने का आरोप लगा था। मामला जब सुर्खियों में आय तो विभाग ने जांच के एक टीम का गठन कर दिया। हालांकि इस मामले में उन्हें क्लीन चिट मिल गई थी। परंतु एक बार फिर विभाग में अपनी फोटो लगाने को लेकर सुर्खियां बटोर रहे है। फिलहाल इस मामले में विभाग की तरफ से को किसी प्रकार की कार्रवाई का आदेश नहीं जारी हुआ है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!