नोएडा 3 करोड़ नकदी जब्त मामला: कांग्रेस प्रत्याशी पंखुड़ी पाठक ने चुनावी कदाचार की आशंका जताई

Edited By Mamta Yadav, Updated: 02 Feb, 2022 06:50 PM

noida cash seizure case congress candidate pankhuri pathak fears electoral

उत्तर प्रदेश के नोएडा विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने, भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी के परिसर से जब्त की गई नकदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना की और आशंका जताई कि शायद यह राशि चुनावी कदाचार...

नोएडा: उत्तर प्रदेश के नोएडा विधानसभा सीट से कांग्रेस की उम्मीदवार पंखुड़ी पाठक ने, भारतीय पुलिस सेवा (आईपीएस) के एक सेवानिवृत्त अधिकारी के परिसर से जब्त की गई नकदी को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की आलोचना की और आशंका जताई कि शायद यह राशि चुनावी कदाचार के लिए थी।

आयकर विभाग के अधिकारियों ने मंगलवार को उत्तर प्रदेश कैडर के पूर्व आईपीएस अधिकारी राम नारायण सिंह के परिसरों पर छापेमारी के बाद तीन करोड़ रुपये से अधिक की नकदी बरामद की है। अधिकारियों के मुताबिक नकदी 2,000 रुपये, 500 रुपये और 200 रुपये के नोटों के रूप में है और परिसर में बनाए गए लॉकरों से मिली है। कांग्रेस नेता पंखुड़ी पाठक ने ट्वीट किया, ”राम नारायण सिंह, उत्तर प्रदेश कैडर के सेवानिवृत्त अधिकारी, के परिसर से तीन करोड़ रुपए नकदी बरामद। तार आप स्वयं जोड़ लीजिए।

पाठक ने कहा, “नोएडा में हाल ही में करोड़ों रुपये जब्त किए गए हैं लेकिन इस बारे में कुछ भी खुलासा नहीं किया गया है। पिछले हफ्ते एक पोर्श कार से 99 लाख रुपये नकद जब्त किए गए थे।” उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले की नोएडा सीट पर 10 फरवरी को मतदान होगा। इस सीट पर भाजपा के मौजूदा विधायक पंकज सिंह मैदान में हैं। उन्होंने 2017 का विधानसभा चुनाव नोएडा से जीता था। पंखुड़ी पाठक पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रही हैं।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!