नोएडा: जेवर सीट से भाजपा प्रत्यशी धीरेंद्र सिंह ने नामांकन किया दाखिल

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jan, 2022 07:16 PM

noida bjp candidate dhirendra singh filed nomination

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर जिले की जेवर सीट से भाजपा प्रत्याश्री धीरेंद्र सिंह ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं जिले की दादरी विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार तेजपाल नागर ने पर्चा भरा। नामांकन...

ग्रेटर नोएडा: उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव के मद्देनजर गौतमबुद्ध नगर जिले की जेवर सीट से भाजपा प्रत्याश्री धीरेंद्र सिंह ने बृहस्पतिवार को अपना नामांकन दाखिल किया। वहीं जिले की दादरी विधानसभा सीट से भाजपा उम्मीदवार तेजपाल नागर ने पर्चा भरा। नामांकन दाखिल करने से पहले दोनों नेताओं में अपने समर्थकों/कार्यकर्ताओं से पूजा-अर्चना की और मंदिरों में दर्शन किए। रबूपुरा स्थित जौनमाना चामुंडा मंदिर में दर्शन के बाद सिंह ने जेवर सीट से अपना नामांकन दाखिल किया।

पर्चा भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत में उन्होंने कहा कि प्रदेश में एक बार फिर भाजपा की सरकार बनना तय है। पिछले पांच साल में हुए विकास कार्यों से लोग वाकिफ हैं और भाजपा इसी को लेकर इस बार चुनाव मैदान में है। उन्होंने प्रदेश में पार्टी की जीत और सरकार बनने का दावा किया। वहीं, दादरी सीट से भाजपा प्रत्याशी नागर दादी सत्ती मंदिर में पूजा-अर्चाना के बाद जिला मुख्यालय पर नामांकन दाखिल करने पहुंचे। पर्चा भरने के बाद पत्रकारों से बातचीत में भाजपा प्रत्याशी नागर ने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व में पूरे प्रदेश में चहुंमुखी विकास हुआ है। उन्होंने कहा कि विकास कार्यों के बल पर प्रदेश में एक बार फिर भारतीय जनता पार्टी की सरकार बननी तय है। 
 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!