BSP का कोई आधिकारिक फेसबुक या ट्विटर अकाउंट नहीं: मायावती

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Jul, 2018 01:30 PM

no official facebook or twitter account of bsp mayawati

बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि....

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी प्रमुख मायावती ने बयान जारी कर कहा है कि उनकी पार्टी ने युवाओं को पर्याप्त प्रतिनिधित्व दिया है इसलिए पार्टी में युवा मोर्चा की जरूरत नहीं है। बसपा की ओर से जारी विज्ञप्ति में पार्टी सुप्रीमो ने स्पष्ट किया है कि बसपा के नाम से अगर कोई आधिकारिक वेबसाइट, फेसबुक, टिवटर अकाउंट चला रहा है तो वह अनधिकृत एवं फर्जी है।

बसपा की ओर से जारी एक विजप्ति में कहा गया कि पार्टी ने अपने नाम से आज तक कोई ​आधिकारिक वेबसाइट, ट्विटर या फेसबुक अकाउंट नहीं खोला है। ऐसे में अगर कोई इस नाम से आधिकारिक वेबसाइट, टिवटर या फेसबुक अकाउंट चला रहा है तो वह पूर्णतया अनधिकृत, गलत एवं फर्जी है। पार्टी ने कहा है कि इससे बसपा का कोई लेना-देना नहीं है और ना ही किसी मामले में उनके प्रति बसपा की कोई जवाबदेही होगी।

विज्ञप्ति में कहा गया कि देवाशीष जरारिया द्वारा ‘बीएसपी यूथ’ के नाम से फर्जी और अनाधिकृत रूप से चलाए जा रहे संगठन से बसपा के लोगों, खासतौर से युवाओं को सावधान रहने की जरूरत है। बसपा ने कहा कि पार्टी द्वारा पूरे देश में सुधीन्द्र भदौरिया के अतिरिक्त किसी अन्य व्यक्ति को किसी भी स्तर पर पार्टी का प्रवक्ता या बसपा समर्थक आदि के रूप में भी मीडिया में अपनी बात व पार्टी का पक्ष रखने के लिए अधिकृत नहीं किया गया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!