'मेरी सरकार ने ‘मेरे परिवारजन' की आकांक्षाओं को दी नई उड़ान', चुनावी रैली से पहले बोले PM मोदी

Edited By Pooja Gill,Updated: 31 Mar, 2024 02:44 PM

my government has given a new

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी पहली चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने देशभर में उनके ‘‘परिवारजन की आकांक्षाओं को नयी उड़ान' दी है...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में अपनी पहली चुनावी रैली से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने रविवार को कहा कि उनकी सरकार ने देशभर में उनके ‘‘परिवारजन की आकांक्षाओं को नयी उड़ान'' दी है। मोदी ने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स' पर लिखा, ‘‘बीते 10 वर्ष में हमारी सरकार ने अपने कामकाज से देशभर के मेरे परिवारजन की आकांक्षाओं को नई उड़ान दी है। इसे और गति प्रदान करने के लिए देशवासियों ने लोकसभा चुनाव में एक बार फिर से भाजपा-राजग (राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन) के साथ जाने का मन बना लिया है।''

PunjabKesari
'आज जनता से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा'
पीएम मोदी ने कहा, ‘‘उत्तर प्रदेश के मेरठ में आज दोपहर बाद करीब साढ़े तीन बजे जनता-जनार्दन से आशीर्वाद प्राप्त करने का सौभाग्य मिलेगा।'' मोदी देश के लोगों को अक्सर अपने परिवार के सदस्यों के रूप में संदर्भित करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी लोकसभा चुनाव का कार्यक्रम घोषित होने के बाद मेरठ में रविवार को एक चुनावी रैली संबोधित कर राज्‍य में चुनाव प्रचार अभियान की शुरुआत करेंगे। प्रधानमंत्री की मेरठ रैली में मेरठ के अलावा बागपत, बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों के लोग भी शामिल होंगे।

PunjabKesari
80 सीटों पर होगा लोकसभा चुनाव
उत्तर प्रदेश की 80 सीट पर सभी सात चरणों में चुनाव होने हैं जिसकी शुरुआत पश्चिमी उत्तर प्रदेश से होगी। मोदी की रैली में जिन क्षेत्रों के लोग शामिल होंगे उनमें से बिजनौर, मुजफ्फरनगर और कैराना लोकसभा क्षेत्रों में पहले चरण में 19 अप्रैल को मतदान होगा जबकि मेरठ और बागपत में दूसरे चरण में 26 अप्रैल को मतदान होगा। भाजपा ने इस बार मेरठ से रामानंद सागर द्वारा निर्देशित धारावाहिक 'रामायण' में राम की भूमिका निभाने के बाद विख्यात हुए अभिनेता अरुण गोविल को अपना उम्मीदवार बनाया है।

यह भी पढ़ेंः PM Modi आज मेरठ से करेंगे चुनावी रैलियों की शुरुआत, जयंत चौधरी के साथ साझा करेंगे मंच
आगामी लोकसभा चुनाव में जीत हासिल करने के लिए आज यानी 31 मार्च को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरठ से चुनावी रैलियों का शंखनाद करेंगे। आज पश्चिम से सियासी पारा चढ़ेगा। पीएम मोदी की रैली में आज उत्तर प्रदेश और हरियाणा के मुख्यमंत्री के अलावा एनडीए के सहयोगी दलों के नेता भी शामिल होंगे। साथ ही इस रैली में रालोद मुखिया चौधरी जयंत सिंह भी शामिल होंगे और पीएम मोदी के साथ मंच साझा करेंगे।

​​​​​​​

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!