5 वर्षीय मासूम की हत्या का खुलासा, रेप की कोशिश में नाकाम दरिंदे ने उतारा मौत के घाट

Edited By Ajay kumar,Updated: 10 Aug, 2019 11:09 AM

murder of 5 year old innocent revealed a victim failed to rape killed

5 वर्षीय मासूम कृष्णा की हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाले योगेश ने कुकर्म के प्रयास के बाद की थी।

मथुरा: 5 वर्षीय मासूम कृष्णा की हुई हत्या का खुलासा पुलिस ने 24 घंटे में कर दिया है। हत्यारा कोई और नहीं बल्कि पड़ोस में रहने वाले योगेश ने कुकर्म के प्रयास के बाद की थी। आरोपी ने बच्चे का शव थाना हाईवे इलाके के इंडस्ट्रियल एरिया में फेंक दिया था। मासूम बच्चे की मौत के बाद स्थानीय लोगों ने जाम लगाकर किया था हंगामा। 

सनसनीखेज वारदात थाना हाईवे इलाके के इंडस्ट्रियल एरिया की है। जहां 8 अगस्त को करीब 3 बजे खाली प्लॉट में 5 वर्षीय कृष्णा का शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई। घटना की सूचना पर स्थानीय पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। स्थानीय लोग घटना के पीछे कच्छाधारी गिरोह का हाथ होना बता रहे थे। घटना से स्थानीय लोगों में काफी आक्रोश था। स्थानीय लोगों ने मासूम बच्चे के शव को रखकर काफी समय तक हंगामा किया था। घटनास्थल पर पहुंचे भारी संख्या में पुलिस बल और पुलिस अधिकारियों के समझाने के बाद स्थानीय लोगों ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा था। मृतक मासूम कृष्णा शंकर पुरी कॉलोनी का रहने वाला था। मासूम के पिता जयप्रकाश और परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है। परिजनों का कहना था कि उनकी किसी से कोई रंजिश नहीं थी, पता नहीं किसने मार डाला। 
PunjabKesari

सीसीटीवी फुटेज से हुआ खुलासा
घटना के खुलासे में पुलिस की चार टीमें लगी हुई थी। जब जांच में एक सीसीटीवी फुटेज में मासूम बच्चा एक व्यक्ति के साथ जाता हुआ दिखाई दे रहा था। उस व्यक्ति की जब शिनाख्त कराई गई तो पता चला कि वह पड़ोस का ही रहने वाला योगेश है। जो मासूम बच्चे के घर आता जाता रहता था और काफी अच्छा परिचित था। 

गला दबाकर कर डाली हत्या 
परिजनों की पहचान के बाद पुलिस ने योगेश नामक व्यक्ति को गोवर्धन चौराहे से हिरासत में ले लिया। कड़ाई से पूछताछ की गई तो योगेश ने बताया कि मासूम कृष्णा के साथ उसने कुकर्म करने का प्रयास किया जिसके बाद बच्चा चीखने लगा। हत्यारोपी योगेश को डर था कि कहीं बच्चा उसकी हरकतों के बारे में घर जाकर बता ना दे इसीलिए बच्चे की गला दबाकर हत्या कर डाली और घटना को अंजाम देकर मौके से फरार हो गया। 
PunjabKesari

पहले भी कर चुका है एक बच्चे की हत्या 
पुलिस पूछताछ में हत्यारोपी योगेश ने 2015 में हुई एक और घटना के बारे में कबूला है। हत्यारोपी ने बताया कि 2015 में मलखान सिंह के बेटे हनी के साथ भी उसने कुकर्म किया था और जिसके बाद उसे कुएं में फेंक कर मौत के घाट उतार दिया। हत्यारे योगेश को पुलिस ने पूछताछ के बाद जेल भेज दिया। 

कृष्णा की मौत की गुत्थी सुलझाना एक चुनौती था: एसएसपी 
कृष्णा की हत्या के पीछे कच्छाधारी गिरोह का होना माना जा रहा था और उसी के चलते कल से स्थानीय लोग जमकर हंगामा काट रहे थे। पुलिस के लिए कृष्णा की मौत की गुत्थी सुलझाना एक चुनौती के बराबर था। एसएसपी शलभ माथुर के नेतृत्व में स्वाट टीम, सर्विलेंस टीम, स्थानीय पुलिस और सर्किल सीओ की टीम लगातार घटना के खुलासे में लगी थी और एक सीटीवी फुटेज मिलने के बाद घटना का खुलासा हुआ। 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!