‘मम्मी-पापा मुझे माफ करना... मै विशाल के पास जा रही हूं’, प्रेमी के बाद प्रेमिका ने होटल में लगाई फांसी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 15 May, 2023 05:06 PM

mother and father forgive me girlfriend hangs herself in hotel

"मां-पापा मुझे माफ कर देना मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी। मैंने विशाल दुबे से सच्चा प्यार किया था शादी भी की और अब उसके पास जा रही हूं। रोना मत कभी मैं आपको झूठ बोल कर घर से नहीं निकली हूं। मैं उसके बिना नहीं जी सकती उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में...

उन्नाव (विशाल): उत्तर प्रदेश के जिला उन्नाव के कोतवाली गंगाघाट क्षेत्र अंतर्गत एक पोनी रोड स्थित एक होटल में एक प्रेमिका ने फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया है। पहले प्रेमी और अब प्रेमिका ने मौत को गले लगा लिया है। संदिग्ध परिस्थितियों में युवती का होटल के कमरे में शव फांसी के फंदे से लटकता मिला है। वंहीं होटल के कमरे से सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है जिसको सूचना पर पहुंची पुलिस ने कब्जे में ले लिया है। सुसाइड नोट में लिखा है कि माँ-पापा मुझे माफ़ करना मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन पाई। घर से मंगेतर के घर कानपुर जाने की बात कहकर युवती निकली थी। युवती के प्रेमी विशाल नाम के लड़के ने दो दिन पहले गोविंद नगर में फांसी लगा ली थी जिससे लड़की प्रेम करती थी। मृतका युवती शुक्लागंज की रहने वाली है। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में कर पीएम के लिए भेजा जांच में जुटी है।
PunjabKesari
बता दें कि गंगाघाट कोतवाली अंतर्गत क्षेत्र शुक्लागंज के अंबिकापुरम निवासी एक फाइनेंस कंपनी में कार्यरत युवती का कानपुर निवासी युवक से प्रेम प्रसंग चल रहा था। दोनों कोर्ट मैरिज कर चुके थे। लड़के की मां शादी से नाराज थी। जिसको लेकर दो दिन पहले लड़के ने फांसी लगाकर जान दे दी। रविवार सुबह युवती घर से निकली और एक होटल के कमरे में फांसी लगाकर जान दे दी। नोट में लिखा मम्मी पापा मुझे माफ करना मैं विशाल के पास जर रही हूं।
PunjabKesari
होटल के कमरे से देशी शराब की बोतल और ब्लेड बरामद
अंबिकापुरम निवासी रमेश द्विवेदी की बेटी मानसी (26) दो साल पहले नीट परीक्षा के दौरान कानपुर गोविंद नगर निवासी विशाल द्विवेदी से मुलाकात हुई। दोनों के बीच दोस्ती हो गई। जिसके बाद दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया। शादी के बाद दोनों अपने परिवार को मनाने में लगे हुये थे। मानसी के माता-पिता मान गये लेकिन विशाल द्विवेदी की मां शादी का विरोध कर रही थी। जिस पर दो दिन पहले विशाल ने कानपुर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। रविवार को मानसी घर से निकली। जहां उसने पोनी रोड स्थित एस एस रॉक्सी होटल में कमरा लिया और अंदर चली गई। इस दौरान उसके पास देशी शराब की बोतल और ब्लेड भी था। मानसी ने फांसी लगाने से पहले हाथ की नस काटने का प्रयास किया। जिसके बाद उसने ससुाइट नोट लिखा और फांसी पर झूल गई। दो घंटे बाद मैनेजर करूणा शंकर शुक्ला ने दरवाजा खटखटाया। आहट न मिलने पर पुलिस को सूचना दी। इंस्पेक्टर अवनीश सिंह मौके पर पहुंचे, उन्होंने दरवाजा तुड़वाया। जहां उसका शव फंदे पर लटका मिला। पुलिस ने मृतका के परिजनों को फोन पर जानकारी दी। जिसके बाद शव को फंदे से नीचे उतरवाकर जांच पड़ताल कर पोस्टमार्टम के लिये भेजा है।
PunjabKesari
लड़के की मम्मी शादी के लिए मना कर रही थी
प्रेमिका के पिता रमेश चंद्र द्विवेदी ने बताया कि सुबह 8:00 बजे वह गोविंद नगर के लिए घर से निकली थी और वहां से लौट कर घर नहीं आई। मुझे आज तक यह नहीं मालूम शुक्लागंज में किराए पर कमरे भी मिलते हैं लेकिन वह कैसे यहां आई, कैसे उसने फांसी लगाई यह मैं खुद कुछ नहीं बता सकता। बिटिया की शादी गोविंद नगर में तय थी। जिस लड़के के साथ शादी तय थी परसों उसने फांसी लगा ली थी और आज लड़की मिट्टी देखने गई थी। वंहीं प्रेमिका के भाई ने बताया कि दीदी का पहले से प्रेम था। एक दूसरे से प्रेम करते थे हमारी फैमिली में सब को पता था दीदी भी एग्री थी उससे शादी करने के लिए लड़का भी एग्री था। लड़का 6 महीने पहले घर पर हमारी मम्मी, पापा से बात करने आ चुका था। हालांकि लड़के की मम्मी शादी के लिए मना कर रही थी। हालांकि लड़का बोला मम्मी को मना लेंगे और शादी आपकी बेटी से ही करेंगे तो यह कहानी चल रही थी।
PunjabKesari
प्रेमिका ने सुसाइड नोट में लिखा है कि...
"मां-पापा मुझे माफ कर देना मैं आपकी अच्छी बेटी नहीं बन सकी। मैंने विशाल दुबे से सच्चा प्यार किया था शादी भी की और अब उसके पास जा रही हूं। रोना मत कभी मैं आपको झूठ बोल कर घर से नहीं निकली हूं। मैं उसके बिना नहीं जी सकती उसके जैसा मुझे पूरी दुनिया में कोई नहीं मिला। मेरे पति को उसकी मां खा गई। मैंने अपनी मर्जी से खुदकुशी की है किसी के दबाव में आकर नहीं। मैं जा रही हूं अपने विशाल के पास मुझे माफ कर देना आप मेरे अच्छे मां-बाप थे और विशाल मेरा अच्छा पति। मेरा भाई आप दोनों के साथ है हमेशा खुश रहना। धन्यवाद" "आपकी मानसी"
PunjabKesari
सुबह लगभग 10 बजे के आसपास घर से निकली थी
सीओ सिटी आशुतोष कुमार के मुताबिक आज दोपहर लगभग 1:00 बजे थाना गंगाघाट पुलिस को सूचना मिली कि गुप्ता मार्केट के रॉक्सी होटल में एक दरवाजा नहीं खुल रहा है। जो कि किसी लड़की द्वारा यह कह कर लिया गया है कि उसके कुछ दिल्ली से रिश्तेदार आ रहे हैं जिनको रुकना है। सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंची दरवाजा खुलवाया गया तो उसमें अपने दुपट्टे से पंखे में फांसी पर लटकते हुए एक लड़की पाई गई। तत्काल उसको लेकर के अस्पताल भेजा गया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वहां पर एक सुसाइड नोट मिला जो उसने अपने मां-बाप के लिए लिखा था और उसके परिजनों को सूचना दी गई। उनके परिजनों का मानना था आज सुबह लगभग 10:00 बजे के आसपास यह घर से निकली थी। इसकी शादी कानपुर के रहने वाले एक युवक से हुई थी जिसने कुछ महज 2 दिन पहले सुसाइड कर लिया था तब यह परेशान रहती थी। अन्य पक्षों की जांच कराई जा रही है जो भी तथ्य  निकल कर आएंगे उसके आधार पर आगे विधिक कार्रवाई की जाएगी।

 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!