Moradabad Road Accident: तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को मारी भीषण टक्कर, एक परिवार के चार लोगों समेत 5 की मौत

Edited By Pooja Gill,Updated: 04 Jul, 2024 02:42 PM

moradabad road accident a speeding roadways

Moradabad Road Accident: दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई...

Moradabad Road Accident: दिल्ली-लखनऊ राजमार्ग स्थित मूंढापांडे में आज एक भीषण सड़क हादसा हो गया है। यहां पर एक तेज रफ्तार रोडवेज बस ने कार को जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस हादसे में एक परिवार के पिता और तीन पुत्रों समेत कार चालक की मौत हो गई। सभी मृतक हज करके लौट रहे थे। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई।

रामपुर जिले के रहने वाले थे सभी मृतक
जानकारी के मुताबिक, इस हादसे में कोतवाली के मुकरमपुर गांव के रहने हाजी अशरफ (65) उनके तीन बेटे नक्शे अली (42), आरिफ अली(24) और इंतेखाब अली(20)  कार चालक अहसान (32) की मौत हो गई है। हादसे में हज्जन जैतून और उनका बेटा आसिफ अली घायल हुए हैं। बताया जा रहा है कि रामपुर जिले के स्वार कोतवाली क्षेत्र के मुकरमपुर गांव निवासी अशरफ अली और उनकी पत्नी जैतून हज करने के लिए सऊदी अरब गए थे। हज के बाद दंपती बुधवार की शाम दिल्ली एयरपोर्ट पर उतरे थे। उन्हें दिल्ली से रिसीव कर घर लाने के लिए बुधवार को तीन बेटे नक्शे अली, आरिफ अली, आसिफ अली और इंतेखाब अली एयरपोर्ट पहुंचे। कार चालक भी गांव के ही रहने वाले थे। यह सभी लोग देर रात को गांव के लिए रवाना हुए थे।

यह भी पढ़ेंः UP Bypoll: UP में BJP ने 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव के लिए तैयार की अपनी टीम, विधानसभा का सर्वे कर तैयार करेगी रिपोर्ट

हादसे के बाद गांव में छाया मातम
आज सुबह करीब छह बजे उनकी कार मूंढापांडे पहुंची तो सामने से आ रही रोडवेज बस ने जोरदार टक्कर मार दी। हादसे में 5 लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए। हादसे के बाद घटनास्थल पर चीख-पुकार मच गई। लोगों  ने पुलिस को सूचना दी। वहीं, हादसे की जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। गांव में भी मातम छाया हुआ है।  
 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!