नए साल के पहले दिन मर्डर से दहला यूपी का यह इलाका, दुकान के बाहर बैठे स्पोर्ट्स व्यापारी की गोली मारकर हत्या

Edited By Anil Kapoor,Updated: 02 Jan, 2024 09:00 AM

meerut news sports businessman shot dead outside his shop

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में एक दुकानदार की अज्ञात लोगों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने  यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना थाना जानी...

Meerut News: उत्तर प्रदेश में मेरठ जिले के थाना जानी क्षेत्र में एक दुकानदार की अज्ञात लोगों ने कथित रूप से गोली मारकर हत्या कर दी और फिर मौके से फरार हो गए। पुलिस ने  यह जानकारी दी। पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) कमलेश बहादुर ने बताया कि घटना थाना जानी क्षेत्र के एमआईईटी कॉलेज के पास की है। उन्होंने बताया कि अभी तक की जांच में यह सामने आया है कि घटना के समय दुकानदार सुधीर कुमार शर्मा (38) अपनी दुकान के बाहर मार्किट के दूसरे दुकानदारों के साथ धूप में खड़े थे, तभी अचानक एक गोली आकर उन्हें लगी।

दुकान पर बैठे व्यापारी की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या
मिली जानकारी के मुताबिक, उन्होंने बताया कि शर्मा को घायल अवस्था में अस्पताल भेजा गया, जहां उनकी उपचार के दौरान मौत हो गई। एसपी ने बताया कि प्रथम दृष्टया जांच में आया है कि फ्लाईओवर के ऊपर से किसी पक्ष द्वारा दूसरे पक्ष पर गोली चलाई गई जो शर्मा को आकर लगी है। उन्होंने बताया कि गोली चलाने के बाद दोनों पक्ष मौके से फरार हो गए जिनका सीसीटीवी कैमरों के माध्यम से पता लगाने का प्रयास किया जा रहा है। 

ये भी पढ़ें:-

गुरुग्राम में दिया वारदात को अंजाम… गाजियाबाद में दी जान, जानिए शख्स की हैरान कर देने वाली दास्तां
गाजियाबाद के कौशांबी में अपनी पत्नी की हत्या के आरोप में फरार गुरुग्राम के एक युवक ने मेट्रो स्टेशन से कथित रूप से कूदकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उसके अनुसार मेट्रो स्टेशन के नीचे गिरते ही इस युवक की मौके पर ही मौत हो गई। उसकी पहचान आगरा के मूल निवासी गौरव शर्मा (30) के रूप में हुई जो फिलहाल गुरुग्राम के डीएलएफ फेज-तीन में रह रहा था।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!