पेट्रोल-डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों को लेकर BJP पर बरसी मायावती, जानिए क्या बोलीं

Edited By Anil Kapoor,Updated: 23 Feb, 2021 11:32 AM

mayawati slams bjp for petrol diesel and cooking gas prices

बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि महंगाई से त्रस्त जनता....

लखनऊ: बहुजन समाज पार्टी की अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री मायावती ने मंगलवार को देश में पेट्रोल, डीजल और रसोई गैस की बढ़ती कीमतों पर भारतीय जनता पार्टी की केंद्र व राज्य सरकारों पर निशाना साधा। उन्होंने कहा है कि महंगाई से त्रस्त जनता को सताना सर्वथा अनुचित है।

मायावती ने ट्वीट कर कहा कि देश में पेट्रोल, डीजल व रसोई गैस जैसी जरूरी वस्तुओं की कीमतों में अनावश्यक ही अनवरत वृद्धि करके कोरोना प्रकोप, बेरोजगारी व महंगाई आदि से त्रस्त जनता को सताना सर्वथा गलत व अनुचित है। उन्होंने कहा कि इस जानलेवा कर वृद्धि के माध्यम से जनकल्याण के लिए धन जुटाए जाने का सरकार का तर्क कतई उचित नहीं।

मायावती ने सिलसिलेवार किए ट्वीट में कहा कि  केन्द्र व राज्य सरकारें अगर पेट्रोल, डीजल आदि पर कर की लगातार मनमानी वृद्धि करके जनता की जेब पर जो भारी बोझ हर दिन डाल रही हैं उसे तत्काल रोका जाना बहुत ही जरूरी है। वास्तव में यही सरकार का देश की गरीब, मेहनतकश जनता व मध्यम वर्ग पर बड़ा एहसान व भारी जनकल्याण होगा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!