गाजियाबाद मेट्रो स्टेशन के बाहर लगी लंबी कतारें, परेशान यात्री बोले- मेट्रो को बंद ही कर दो...

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 30 Dec, 2021 02:01 PM

long queues outside ghaziabad metro station troubled passengers

दिल्ली में कोरोना के खतरे के बढ़ने पर मेट्रो पर पाबंदी लागू कर दी गई है, साथ ही 50 प्रतिशत क्षमता के अनुसार मेट्रो चलाने के आदेश दिया है। जिसका सीधा असर गाजियाबाद में भी देखने

गाजियाबादः दिल्ली में कोरोना के खतरे के बढ़ने पर मेट्रो पर पाबंदी लागू कर दी गई है, साथ ही 50 प्रतिशत क्षमता के अनुसार मेट्रो चलाने के आदेश दिया है। जिसका सीधा असर गाजियाबाद में भी देखने को मिला है। गाजियाबाद की मेट्रो काफी प्रभावित हुई है। जिसके चलते यहां के मेट्रो स्टेशनों पर लंबी-लंबी कतारें देखने को मिल रही हैं। 

यात्रियों को करना पड़ रहा मुश्किलों का सामना
मेट्रो स्टेशन पर लाइनों में लगे लोगों ने बताया कि उन्हें मेट्रो में सफर करने पर खर्च कम होता है और समय पर ऑफिस भी पहुंच जाते थे, लेकिन लाइनों में लगने से उनका काफी समय बर्बाद हो रहा है। साथ ही उनका कहना कि मेट्रो में 50 प्रतिशत की क्षमता से सरकार ने जो नियम बनाया है, उन नियमों के कारण लोग अनदेखी कर भीड़ जमा करने को मजबूर है। जहां लोग डेढ़ घंटे में अपने आफिस पहुंचे थे और अब उनका समय 1 घंटा ओर बढ़ गया है। सरकार को इस पर विचार करना चाहिए।

वहीं मेट्रो स्टेशन के बाहर लाइन में लगीं एक युवती ने अपनी परेशानी का बताते हुए कहा कि मैं रोजाना एक घंटे में दफ्तर पहुंच जाती हूं, लेकिन आज दो घंटे से लाइन में ही खड़ी हुई हूं, ऐसे पता नहीं कितने बजे तक ऑफिस पहुंचेंगे। साथ ही नोएडा के सेक्टर-52 में काम करने वाले मुकेश ने बताया कि इससे अच्छा तो मेट्रो को ही बंद कर दिया जाए, वैसे ही समय काफी बर्बाद हो रहा है।

Related Story

Trending Topics

Indian Premier League
Punjab Kings

Delhi Capitals

Match will be start at 16 May,2022 07:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!