Muzaffarnagar: खतौली से लापता कुलदीप की हत्या कर शव बिटौड़े में रखकर जलाया, जांच में जुटी पुलिस

Edited By Mamta Yadav,Updated: 12 Mar, 2023 04:23 PM

kuldeep who is missing from khatauli was killed and burnt in a pit

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में रविवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब 2 दिन से लापता एक 20 वर्षीय युवक का अधजला शव गांव के बाहर स्थित उपले के एक बिटौड़े से बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी पुलिस फोर्स के...

मुजफ्फरनगर: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुजफ्फरनगर (Muzaffarnagar) जनपद में रविवार सुबह उस समय सनसनी फैल गई जब 2 दिन से लापता एक 20 वर्षीय युवक का अधजला शव गांव के बाहर स्थित उपले के एक बिटौड़े से बरामद हुआ। घटना की सूचना मिलते ही आलाधिकारी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और युवक के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए और मामले की जांच में जुट गए।
PunjabKesari
दरअसल, खतौली कोतवाली क्षेत्र स्थित शाहपुर गांव निवासी 20 वर्षीय एक युवक कुलदीप उर्फ दीपक 2 दिन से लापता चल रहा था। जिसकी गुमशुदगी की सूचना परिजनों द्वारा पुलिस को भी दी गई थी, लेकिन आज सुबह सवेरे गांव के बाहर स्थित उपले के एक बिटोडे में आग लगी हुई थी जिसके चलते ग्रामीणों ने मौके पर इकट्ठा होकर जब आग को बुझाना चाहा तो उसमें एक अधजले शव को देख कर ग्रामीणों के होश उड़ गए। जिसकी सूचना पुलिस को दी गई। आनन-फानन में आला अधिकारियों ने पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचकर जब अधजले शव को जलते हुए बिटोडे से बाहर निकाला तो उसकी पहचान लापता युवक कुलदीप उर्फ दीपक के रूप में हुई। जिसके बाद मृतक के परिजनों का जहां रो रो कर बुरा हाल हो गया तो वहीं पुलिस ने मृतक युवक के अधजले शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा कर अपनी जांच पड़ताल शुरू कर दी है।
PunjabKesari
मृतक के परिजनों की मानें तो मृतक युवक ने आईटीआई की पढ़ाई की हुई थी और वह गांव में रहकर ही ब्याज पर पैसे देने का काम किया करता था। जिसके लेनदेन को लेकर गांव के एक व्यक्ति गुलाब ने 19 मार्च की शाम को फोन कर उसे घर से बुलाया था। जिसके बाद मृतक युवक घर वापस लौट कर नहीं आया और आज उसका गांव के बाहर स्थित उपलो के बिटौड़े से अधजला शव मिला है।
PunjabKesari
इस घटना की अधिक जानकारी देते हुए सीओ खतौली रविशंकर मिश्रा ने बताया कि खतोली थाना अंतर्गत शाहपुर गांव में एक सुचना प्राप्त हुई थी, की गांव के बाहरी किनारे पर एक बिटौड़े में आग लगी हुई थी। गांव वालों ने देखा तो वहां पर एक बॉडी जल रही थी, सुचना पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और एक अर्ध जले शव को अपने कब्जे में लेकर अग्रिम कार्यवाही करते हुए पीएम के लिए भिजवा दिया है और उस डेड बॉडी के पास जो कपड़े और जो चीजे मिली थी उसे गांव की ही बबिता जो उसकी माँ है उन्होंने तस्दीक की है और बताया है की वो उनका लड़का है और ये 2 दिन पहले यानि 10 तारीख कों साय कों घर से चला गया था।  घर से जाने के बाद से ही इसकी खोज की जा रही थी। आज इसकी बॉडी को कब्जे में लेकर पुलिस ने अग्रिम कार्यवाही करते हुए और परिजनों से तहरीर प्राप्त करके सुसंगत धाराओं मे अभियोग पंजीकृत करा दिया गया है, और अग्रिम कार्यवाही अमल में लाई जा रही है। जो भी साक्ष्य हमें मिले हैं उसको डवलप किया जा रहा है, आगे की कार्यवाही की जा रही है।
PunjabKesari
वहीं इस मामले में मृतक युवक के पिता सुभाष की माने तो किसी से कोई लड़ाई-झगड़ा नहीं था। गांव के ही लड़के से कुछ पौसों का लेन-देन किया था, फिलहाल मुझे इस बारे में पहले से जानकारी नहीं है। मेरे पुत्र का नाम कुलदीप था और लोग उसे दीपक के नाम से बुलाते थे, कोई रंजिश नहीं थी किसी से गांव में पूछ लो, प्रधान जी से पूछ लो।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!