जानिए, क्या हुआ जब रात में छत पर कूदा सांड़

Edited By Ajay kumar,Updated: 03 Dec, 2019 10:49 AM

know what happened when the bull jumped on the roof at night

अगर आप अपने घर में सुबह-सुबह अपना काम धाम निबटा रहे हों और अचानक घर की छत पर सांड कूद जाए तो जरा कल्पना कीजिये कि आपकी क्या हालत होगी। ऐसा ही एक वाक्या दीन दयालनगर में उस वक्त हुआ जब बगल...

चंदौली: अगर आप अपने घर में सुबह-सुबह अपना काम धाम निबटा रहे हों और अचानक घर की छत पर सांड कूद जाए तो जरा कल्पना कीजिये कि आपकी क्या हालत होगी। ऐसा ही एक वाक्या दीन दयालनगर में उस वक्त हुआ जब बगल की बिल्डिंग से एक सांड घर की छत पर कूद गया। वहीं घर वालों ने इसकी सूचना नगरपालिका को दी। इसके बाद नगरपालिका कर्मियों ने ढाई घण्टे की मशक्कत के बाद सांड को छत से नीचे उतारा। सीएम योगी ने जनवरी में निराश्रित घुमन्तु पशुओं को पकड़कर गोवंश आश्रय स्थल पर रखने की योजना शुरू की थी। सरकारी विभाग उस आदेश का कितना पालन कर रहे हैं ये घटना उसका जीता जागता उदाहरण है।
PunjabKesari
जानकारी मुताबिक ये तस्वीरें जिले के दीन दयालनगर की हैं। इन तस्वीरों में आप देख सकते हैं कि घर की छत पर सांड मौजूद है और लोग उसे काबू में करने का प्रयास कर रहे हैं। दरअसल यह सांड सीढ़ियों के माध्यम से घर के बगल में स्थित एक शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत पर चढ़ा हुआ था। इसके बाद यह सांड शॉपिंग कॉम्प्लेक्स की छत से बगल के घर की छत पर कूद गया। उस वक्त घर के कुछ लोग सो रहे थे और कुछ लोग घर के काम मे लगे हुए थे। छत पर जब सांड कूदा तो तेज आवाज हुई और पूरा घर कंपन्न सा हो गया। कंपन्न और तेज आवाज सुन घर मे मौजूद लोगों को लगा कि कही भूकंप तो नहीं आ गया।
PunjabKesari
इसके बाद लोगों ने छत पर जाकर देखा तो वहां पर सांड मौजूद था। इसके बाद लोगों ने नगरपालिका को इस बात की सूचना दी। नगर पालिका कर्मियों ने आस-पास के लोगों की मदद से ढाई घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद सांड को छत से नीचे उतारा।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!