पहले किया Kidnap, फिर नाबालिग के साथ की दरिंदगी की सारी हदें पार

Edited By Anil Kapoor, Updated: 05 Jan, 2023 11:53 AM

kidnap first then crossed all limits of brutality with the minor

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक नाबालिग (Minor) का अपहरण (Kidnap) कर दुष्कर्म (Rape) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का पता लगते ही...

चंदौली (संतोष जायसवाल): उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के चंदौली (Chandauli) जिले में एक ऐसा मामला सामने आया है, जिसके बारे में जानकर आप हैरान रह जाएंगे। जहां एक नाबालिग (Minor) का अपहरण (Kidnap) कर दुष्कर्म (Rape) जैसी घिनौनी वारदात को अंजाम दिया गया। घटना का पता लगते ही इलाके में हड़कंप मच गया। वहीं नाबालिग (Minor) के परिजनों की तहरीर पर पुलिस (Police) ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरु कर दी है। पुलिस आरोपी की तलाश में लगातार छापेमारी कर रही है।

PunjabKesari

अपहरण के बाद नाबालिग से किया रेप
जानकारी के मुताबिक, मुगलसराय थाना क्षेत्र के चंधासी गांव में 15 वर्षीय किशोरी सामान लेने के लिए 2 जनवरी की शाम शिव जी अपने घर से निकली लेकिन, घर वापस नहीं आई। काफी देर हो जाने के बाद परिजनों ने उसको ढूंढना शुरू किया लेकिन, नाबालिग नहीं मिली। 3 तारीख को भी नाबालिग के परिजनों ने काफी खोजबीन की और इस मामले में पुलिस को सूचना दी। इस दौरान 3 जनवरी की रात 8:00 बजे के आसपास मोहल्ले में ही आरोपी भीम चौहान के घर से परिजनों ने किशोरी को बरामद कर लिया।

PunjabKesari

पीड़िता के परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने दर्ज किया मुकदमा
किशोरी द्वारा परिजनों को बताया गया कि उसके साथ आरोपी भीम चौहान ने दुष्कर्म किया है। यह सुनते ही परिजन सन्न रह गए। आनन-फानन में परिजन नाबालिग को लेकर बुधवार को मुगलसराय कोतवाली पहुंचे और मामले में मुकदमा दर्ज करने के लिए लिखित तहरीर दी। नाबालिग के परिजनों द्वारा अपहरण और दुष्कर्म का आरोप लगाए जाने के बाद हड़कंप मच गया। पुलिस ने सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर विवेचना के साथ ही आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

PunjabKesari

मुकदमा दर्ज करने के बाद आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस
वहीं इस मामले में अपर पुलिस अधीक्षक चंदौली विनय कुमार सिंह ने बताया कि मुगलसराय कोतवाली के चंधासी गांव की एक महिला द्वारा प्रार्थना पत्र दिया गया कि उसकी नाबालिग बेटी का अपहरण कर उसके साथ दुष्कर्म किया गया है। नाबालिग की उम्र 15 साल के आसपास बताई जा रही है। जिसमें सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और मामले में पुलिस विवेचना कर रही है। साक्ष्य के आधार पर आरोपी की गिरफ्तारी की जाएगी।

Related Story

Pakistan

137/8

20.0

England

138/5

19.0

England win by 5 wickets

RR 6.85
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!