कासगंज: अपहृत 10 वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या, 40 लाख की मांगी गई थी फिरौती

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 21 Jan, 2021 12:57 PM

kasganj kidnapped 10 year old innocent kidnapped brutally

उत्तर प्रदेश में आए दिन बच्चों के अपहरण के बाद हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अपराधी यूपी पुलिस को चुनौती देते हुए ऐसी खौफनाक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कासगंज का है। जहां दो दिन पूर्व अपहृत हुए 10 वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी...

कासगंज: उत्तर प्रदेश में आए दिन बच्चों के अपहरण के बाद हत्या की खबरें सामने आ रही हैं। अपराधी यूपी पुलिस को चुनौती देते हुए ऐसी खौफनाक घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं। ताजा मामला कासगंज का है। जहां दो दिन पूर्व अपहृत हुए 10 वर्षीय मासूम की बेरहमी से हत्या कर दी गई। मासूम का शव गांव से करीब 200 मीटर की दूरी पर बाजरे की करब से बरामद हुआ, लेकिन पुलिस अभी भी अपहरणकर्ताओं के पास तक नहीं पहुंच पाई है। वहीं मासूम का शव का देखकर परजिनों का बुरा हाल है।

जानिए क्या है मामला?
मामला जिले के थाना सिढ़पुरा क्षेत्र के पिथनपुर गांव का है, यहां दो दिन पूर्व 10 वर्षीय मासूम लोकेश का दिनदहाड़े अपहरण हो गया था। जिसके बाद परिजनों ने थाने में बच्चे के लापता होने की शिकायत दर्ज कराई, लेकिन पुलिस ने इस मामले में कोई गंभीरता नहीं दिखाई। अपहरण के दूसरे दिन अपहरणकर्ताओं ने मासूम के परिजनों के फोन पर 40 लाख रुपए की फिरौती मांगी, जिसके बाद पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया। हरकत में आई पुलिस ने आस-पास के इलाकों में छानबीन की, लेकिन मासूम का कोई सुराग नहीं मिला।

200 मीटर की दूरी पर मिला शव
वहीं बुधवार को मासूम का शव गांव से 200 मीटर की दूरी पर एक बाजरा की करब में रखा मिला। मासूम के मुंह पर टेप लगा हुआ था और उसके हाथ पैर भी बंधे हुए थे। घटनास्थल पर आगरा से एसटीएफ की टीम भी पहुंची थी और मासूम के शव को बरामद किया।

क्या कहती है पुलिस?
इस बारे में  पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सोनकर ने बताया कि अपहृत बालक का शव बरामद हो गया है। इस मामले में तीन अभियुक्तों के नाम सामने आये हैं। उनकी गिरफ्तारी के लिए कई टीमें लगा दी गई हैं। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।


 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!