नैनीताल घूमकर अयोध्या लौट रहे जायसवाल परिवार की कार खाई में गिरी, एक की मौत...फरिश्ता बनकर पहुंचे बरेली के जुनैद

Edited By Mamta Yadav,Updated: 25 May, 2024 12:55 PM

jaiswal family s car returning to ayodhya visiting nainital fell into a ditch

जा को राखे साईंया मार सके न कोई... यह कहावत इस दुर्घटना पर सटीक बैठती है। बरेली का एक युवा नेता जुनैद खान उर्फ़ लक्की शाह उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित सुभाषनगर फतेहगंज के हनुमान मंदिर निवासी विशाल जायसवाल के परिवार के लिए मसीहा बन गया जब दुरो दूर...

Bareilly News, (मो. जावेद): जा को राखे साईंया मार सके न कोई... यह कहावत इस दुर्घटना पर सटीक बैठती है। बरेली का एक युवा नेता जुनैद खान उर्फ़ लक्की शाह उत्तर प्रदेश के अयोध्या स्थित सुभाषनगर फतेहगंज के हनुमान मंदिर निवासी विशाल जायसवाल के परिवार के लिए मसीहा बन गया जब दुरो दूर तक कोई आदमी नहीं था, जायसवाल परिवार की मदद करने के लिए वह फरिश्ता बनकर आ खड़ा हुआ।
PunjabKesari
नैनीताल से घूमकर लौट रहा था परिवार...हुई दुर्घटना
बता दें कि नैनीताल से लौट रहे परिवार की ज्योलीकोट के पास कार खाई में गिर गई जिसमे बूढ़े और बच्चो को मिलाकर 11 लोग बैठे हुए थे जिसमे कार खाई में गिरने से एक की मौत हो गई और 10 लोग घायल हो गए। उस समय जुनैद खान उर्फ़ लक्की शाह अपने परिवार के साथ नैनीताल से लौट रहे थे। रास्ते में देखा कार खाई में गिरी है और चीखने की आवाज़ आ रहीं है तभी लक्की ने अपनी कार को रोका फिर लक्की शाह ने उसी वक्त पुलिस को फोन करके बुलाया और कुछ लोगो के साथ मिलकर खाई में गिरी कार के पास गए और लक्की शाह ने सभी घायलों को हल्द्वानी के अस्पताल पहुंचाया और इलाज कराया।
PunjabKesari
लोगों ने लक्की शाह का दिल से शुक्रिया अदा किया
सूत्रों के मुताबिक उस कार में जैसवाल परिवार बैठा हुआ था जो नैनीताल घूमने आया था। हादसा लौटते समय हुआ और जो फैजाबाद अयोध्या के सुभाषनगर फटेगड़ का रहने वाला था। उसमे बैठे कुछ सुरक्षित लोगों ने लक्की शाह का दिल से शुक्रिया अदा किया। ये है हमारा हिन्दुस्तान जिसमे इस तरह की हिंदू मुस्लिम एकता कई मर्तबा देखने को मिलती है।

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!