UP: अग्निपथ योजना के विरोध में अब चंदौली में हुआ उपद्रव, युवाओं ने रेलवे स्टेशन पर की जमकर तोड़फोड़

Edited By Mamta Yadav, Updated: 18 Jun, 2022 05:32 PM

in protest against the agneepath scheme now there is a nuisance in chandauli

केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर उत्तर प्रदेश के चंदौली में युवाओं ने शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान पुलिस को प्रदर्शनकारियों की बेकाबू होती भीड़ को काबू में करने के लिये खासी मेहनत करनी पड़ी।

चन्दौली: केन्द्र सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर उत्तर प्रदेश के चंदौली में युवाओं ने शनिवार को जमकर विरोध प्रदर्शन किया, इस दौरान पुलिस को प्रदर्शनकारियों की बेकाबू होती भीड़ को काबू में करने के लिये खासी मेहनत करनी पड़ी।       

प्राप्त जानकारी के अनुसार शनिवार को सुबह काफी संख्या में प्रदर्शनकारियों ने चंदौली के कुछमन रेलवे स्टेशन पहुंच कर स्टेशन के केबिन और रेलवे फाटक पर जमकर तोड़फोड़ की। युवाओं को काबू करने में पुलिस को खासी मेहनत करनी पड़ी। पुलिस जब सख्त हुई तो उपद्रवी युवकों ने पथराव शुरू कर दिया। जिससे तारा जीवनपुर चौकी प्रभारी घायल हो गए।       

तोड़फोड़ मचाने के बाद युवक वहां से भाग गए। तनाव को देखते हुए मौके पर पुलिस और आरपीएफ को तैनात किया गया है। सरकार की अग्निपथ योजना को लेकर युवाओं में खासा आक्रोश है। बेरोजगार युवक सेना में नियमित भर्ती किये जाने की मांग कर रहे हैं। देश के तमाम इलाकों में जारी विरोध प्रदर्शनों के बीच चंदौली में भी युवा हिंसक हो उठे। प्रदर्शनकारियों ने शहर के अलीनगर थाना क्षेत्र स्थित कुछमन रेलवे स्टेशन पर जमकर तोड़फोड़ की। उपद्रवियों ने स्टेशन के केविन सहित रेलवे फाटक को क्षतिग्रस्त कर दिया और सामान रेलवे ट्रैक पर फेंकने लगे पुलिस मौके पर पहुंची तो युवकों ने पुलिस टीम पर भी पथराव शुरू कर दिया।       

इसमें तारा जीवनपुर चौकी प्रभारी गंगाधर मौर्य पत्थर लगने से घायल हो गए। उनका निजी चिकित्सालय में इलाज चल रहा है। घंटों उत्पात मचाने के बाद पुलिस जीआरपी और आरपीएफ की टीम जब सख्त हुई तो युवक वहां से भाग निकले। तनाव को देखते हुए स्टेशन पर पर्याप्त संख्या में पुलिस बल तैनात कर दी गई है।

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!