पत्नी ने आपत्तिजनक हालत में पति को भाभी के साथ पकड़ा, पति फिर बोला- तुम्हें छोड़ सकता हूं पर ...

Edited By Ramkesh, Updated: 16 Jun, 2022 07:16 PM

husband again said  i can leave you but not sister in law

उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता ने अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिससे गुस्साए पति ने पत्नी को तलाक दे दिया। बोला मैं अपनी भाभी से प्यार करता हूं उसके बिना नहीं रह सकता...

मेरठ: उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर एक विवाहिता ने अपने पति को भाभी के साथ आपत्तिजनक हालत में पकड़ लिया। जिससे गुस्साए पति ने पत्नी को तलाक दे दिया। बोला मैं अपनी भाभी से प्यार करता हूं उसके बिना नहीं रह सकता हूं। पीड़िता एसएसपी ऑफिस पहुंचकर आरोपी पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है।

जानकारी के मुताबिक मामला मेरठ के किठौर थाना क्षेत्र के ललियाना गांव का है। यहां रहने वाली 22 साल की युवती की शादी 4 अप्रैल 2021 में मुंडाली थाना क्षेत्र अजराड़ा गांव निवासी युवक से हुई थी। विवाहता ने बताया कि शादी के बाद से ही उसको टॉर्चर किया जाने लगा। पीड़िता के मुताबिक पति का भाभी के साथ अवैध संबंध है  कई बार उसे आपत्तिजनक स्थिति में पकड़ा, समझाने की कोशिश की बावजूद भी पति नहीं माना। पति टार्चर करता था फिर तलाक दे दिया।

पीड़िता ने बताया कि 15 दिन पहले जेठ उसे घर ले जाने के लिए गाड़ी में ले गए फिर उसे कोल्ड्रिंक में नशीला पदार्श मिला कर उसके साथ गैंगरेप किया। उसके बाद बेहोशी के हालत में जंगल में छोड़कर मौके से फरार हो गए।  फिलहाल पीड़िता की शिकायत पर मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!