गोंडा में हिन्दू संगठनों ने फूंका गहलोत सरकार का पुतला, कहा- गहलोत कांग्रेस रियासत के आखिरी सुल्तान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 21 Mar, 2022 04:54 PM

hindu organizations burnt the effigy of gehlot government in gonda

राजस्थान प्रांत के सालासर चुरु में रामदरबार अंकित स्वागत द्वार को ढहाये जाने के विरोध में सोमवार को यहां नगर क्षेत्र में हिन्दू संगठनों ने गहलोत सरकार का पुतला फूंका। हनुमान गढ़ी मंदिर गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ कर हिंदू संगठनों ने गहलोत सरकार का...

गोंडा: राजस्थान प्रांत के सालासर चुरु में रामदरबार अंकित स्वागत द्वार को ढहाये जाने के विरोध में सोमवार को यहां नगर क्षेत्र में हिन्दू संगठनों ने गहलोत सरकार का पुतला फूंका। हनुमान गढ़ी मंदिर गेट पर हनुमान चालीसा का पाठ कर हिंदू संगठनों ने गहलोत सरकार का पुतला फूंका।विहिप के धर्मयात्रा प्रमुख राकेशवर्मा उर्फ गुड्डू वर्मा ने बताया कि सालासर मंदिर परिसर के पास सड़क पर बने रामदरबार गेट को कांग्रेस की गहलोत सरकार के इशारे पर पीडब्लूडी ने जानबूझ कर बुल्डोजर से गेट को गिराकर हिन्दू संगठनों की आस्था से खिलवाड़ किया है।

उन्होंने कांग्रेस पर मुस्लिम तुष्टीकरण का आरोप लगाते हुए कहा कि राजस्थान में कांग्रेस रियासत के गहलोत आखिरी सुल्तान है। प्रभु राम उन्हें कभी माफ नहीं करेंगे और राजस्थान की रामभक्त जनता अपने बुल्डोजर से कांग्रेस सरकार को उखाड़ फेंकेगी। 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!