कोरोना के चलते गोरखपुर विश्वविद्यालय की वार्षिक परीक्षा 2 अप्रैल तक स्थगित

Edited By Tamanna Bhardwaj,Updated: 19 Mar, 2020 01:11 PM

gorakhpur university s annual exam postponed till april 2 due to corona

उत्तर प्रदेश में दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय एवं इससे संबद्ध महाविद्यालयों की वार्षिक परीक्षाओं को कोरोना के मद्देनजर आगामी 2 अप्रैल तक स्थगित कर दी गयी है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विजय कृष्ण सिंह के आदेश पर परीक्षायें तात्कालिक...

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश में दीन दयाल उपाध्याय गोरखपुर विश्वविद्यालय एवं इससे संबद्ध महाविद्यालयों की वार्षिक परीक्षाओं को कोरोना के मद्देनजर आगामी 2 अप्रैल तक स्थगित कर दी गयी है। विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. विजय कृष्ण सिंह के आदेश पर परीक्षायें तात्कालिक प्रभाव से दो अप्रैल तक स्थगित करने का आदेश जारी कर दिया गया है।

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए गोरखपुर में शासन की ओर से जनहित में जारी किये गये निर्देश के मुताबिक राजकीय बौध्द संग्राहालय और वीर बहादुर सिंह नक्षत्रशाला को स्थानीय प्रशासन ने 31 मार्च तक बंद करने का फैसला किया है। प्रशासन ने स्थानीय लोगों से अपील की है कि वह इन स्थानों पर 31 मार्च से पहले आने का कार्यक्रम नहीं बनाए।

इसी बीच उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देश पर कोरोना संक्रमण से बचाव के लिए शिवावतारी बाबा गोरखनाथ मंदिर परिसर में वेदविहित यज्ञ का बुधवार को आयोजन किया गया। मंदिर के सचिव द्वारका तिवारी ने बताया कि मंदिर परिसर में स्थित यज्ञशाला में आज सम्पन्न हुए यज्ञ का आयोजन कोरोना वायरस के विनाश के लिए किया गया है।
 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!