उन्नाव जिला जेल में गैंगरेप के कैदी की मौत, परिजनों ने जेल प्रशासन पर हत्या का लगाया आरोप

Edited By Mamta Yadav,Updated: 15 May, 2024 08:51 PM

gang rape prisoner dies in unnao district jail

Unnao News: उन्नाव जिला जेल में गैंगरेप में सजा काट रहे कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई। जेल प्रशसन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां पर उसकी मौत हो गई। इस दौरान परिजनों ने पुलिस पर फर्जी केस में फंसाने का भी आरोप लगाया है।

Unnao News, (राहुल पटेल): उन्नाव जिला जेल में गैंगरेप में सजा काट रहे कैदी की अचानक तबियत बिगड़ गई। जेल प्रशसन आनन-फानन में उसे उपचार के लिए जिला अस्पताल ले गए जहां पर उसकी मौत हो गई। इस दौरान परिजनों ने पुलिस पर फर्जी केस में फंसाने का भी आरोप लगाया है। बता दें कि जमीन का लालच इंसान को अंधा कर देता है। लेकिन इस कदर कर दे कि भाई ही भाई की इज्जत को तार तार कर दे ये कम ही सुना होगा। आप सोच रहे होंगे कि कैदी की मौत का इस बात से क्या वास्ता तो पहले मृतक के बेटे का ये बयान सुनिए फिर आगे कहानी आपको समझ मे आएगी।
PunjabKesari
मृतक का बेटा सूबेदार
सूबेदार ने बताया कि विवाद खेती का था। बात मामूली सी थी कि दो भाइयों में हर घर की तरह विवाद जड़ और जमीन से जुड़ा हुआ था। लेकिन कहानी में इंट्री जोरू की हो गई। मृतक शंकर की बेटी ने सगे चाचा जगतपाल और चचेरे भाई पर छेड़छाड़ का आरोप लगाया और कोर्ट में कलम बंद बयान में सामूहिक दुष्कर्म का की बात कही। और अपने ही चाचा को जेल भेजवा दिया।

मृतक की बेटी काजल
दूसरी तरफ मृतक की सगी भाभी ममता ने भी पेशबन्दी में काजल वाली थ्योरी पर शंकर और उसकी  पैरवी करने वाले पर पहले छेड़खानी और बाद में गैंगरेप का केस दर्ज कराया। दो माह बाद हाल ऐसा कुछ हुआ कि सजायाफ्ता एक भाई की जान जेल में ही चली गई।

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!