मर्यादा भूले SO ने नाबालिग लड़की को जड़ा थप्पड़, VIDEO वायरल होने के बाद SP ने की बड़ी कार्रवाई

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 29 May, 2022 03:59 PM

forgetting dignity so slapped a minor girl sp took

यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ताजा मामला महाराजगंज का है। जहां वर्दी के मद में चूर कोतवाल ने एक नाबालिग लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। लड़की की गल...

महाराजगंज: यूपी पुलिस आए दिन अपने कारनामों को लेकर चर्चा में बनी रहती है। ताजा मामला महाराजगंज का है। जहां वर्दी के मद में चूर कोतवाल ने एक नाबालिग लड़की को थप्पड़ जड़ दिया। लड़की की गलती सिर्फ इतनी थी कि वह वीडियो बना रही थी। जिसके बाद थाना प्रभारी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। घटना सामने आने के बाद एसपी डॉ. कौस्तुभ ने इंस्पेक्टर दिनेश दत्त दुबे को लाइन हाजिर कर दिया है।

 

शनिवार को थाना समाधान दिवस में गणेशपुर गांव के एक भूमि विवाद के मामले में थानाध्यक्ष दिनेश दत्त मिश्रा अपनी टीम के साथ मौके पर गए हुए थे। दोनों पक्षों से मौके पर वाद विवाद हो रहा था। इसी दौरान एक युवती हाथ में मोबाइल लिए वीडियो बना रही थी। वीडियो बनता देख थानेदार उग्र हो गए और युवती को थप्पड़ जड़ते हुए उसका मोबाइल छीन लिया। युवती को थप्पड़ मारते हुए किसी ने थानेदार का वीडियो बना उसे इंटरनेट मीडिया पर वायरल कर दिया।

इस संबंध में जब परिजनों ने बताया कि विवाद के मामले में आए हुए कोतवाल ने एकतरफा कार्रवाई कर मारने की धमकी देने लगे। जिस पर हम वीडियो बनाने लगे। इस पर उन्होंने मुझे एक थप्पड़ मारा और मेरा मोबाइल छीन लिया। इसकी शिकायत हम लोग उच्च अधिकारियों से भी करेंगे। घटना का वीडियो सामने आने के बाद एसपी डॉ. कौस्तुभ ने इंस्पेक्टर दिनेश दत्त दुबे को लाइन हाजिर कर दिया है। वहीं उनकी जगह नए इंस्पेक्टर संजय मिश्रा को भेजा गया है। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

202/5

18.3

India

225/7

20.0

Ireland need 24 runs to win from 1.3 overs

RR 11.04
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!