माघ मेले में लगी भीषण आग, बाल-बाल बचे लोग

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jan, 2022 04:52 PM

fierce fire broke out in magh fair survivors narrowly

उत्तर प्रदेश में संगम के तट पर शुक्रवार को मकर संक्रांति से प्रारंभ हुए माघ मेले में अरैल क्षेत्र में स्थित एक छोटे तंबू में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई ,जिससे इस क्षेत्र में अफरा तफरी

प्रयागराजः उत्तर प्रदेश में संगम के तट पर शुक्रवार को मकर संक्रांति से प्रारंभ हुए माघ मेले में अरैल क्षेत्र में स्थित एक छोटे तंबू में गैस सिलेंडर लीक होने से आग लग गई ,जिससे इस क्षेत्र में अफरा तफरी मच गई। हालांकि आग पर तुरंत काबू पा लिया गया और इससे जानमाल का नुकसान नहीं हुआ। मेला क्षेत्र में स्थित अग्निशमन दल की अरैल यूनिट के दमकल अधिकारी राम कुमार रावत ने बताया कि अरैल थाना क्षेत्र के अरैल घाट स्थित करछना क्षेत्र के ग्राम मुगारी निवासी बिट्टन देवी ने कल्पवास करने के लिए शिविर लगाया गया था।

PunjabKesari

उन्होंने बताया कि शिविर के छोलदार में अचानक गैस सिलेंडर में आग लग गई और वहां रखे बिस्तर और कुछ कपड़े और छोलदार का कुछ हिस्सा जल गया। उन्होंने बताया कि गैस सिलेंडर से जुड़ी पाइप से रिसाव के कारण आग लगी। अग्निशमन दल के कर्मचारियों ने कुछ ही समय में आग पर काबू पा लिया। उन्होंने बताया कि इस घटना में वहां रखे कुछ सामान और बिस्तर जल गए और सिलेंडर को बाहर निकालकर आग बुझाई गई। उन्होंने बताया कि इसमें किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!