बेडरूम में घुसकर GF ने काटी BF की नई नवेली दुल्हन की गर्दन, कहा- 'जो मेरा नहीं..वह किसी का भी नहीं'

Edited By Pooja Gill,Updated: 22 Aug, 2024 12:18 PM

entering the bedroom gf bit the neck of bf s

Varanasi News: उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक और युवती का अफेयर चल रहा था। दोनों के इस रिश्ते से परिवार वाले खुश नहीं थे। जिसके चलते प्रेमी की शादी कही और हो गई। जिससे नाराज होकर गर्लफ्रेंड...

Varanasi News (विपिन मिश्रा): उत्तर प्रदेश के वाराणसी से एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां पर एक युवक और युवती का अफेयर चल रहा था। दोनों के इस रिश्ते से परिवार वाले खुश नहीं थे। जिसके चलते प्रेमी की शादी कही और हो गई। जिससे नाराज होकर गर्लफ्रेंड ने बॉयफ्रेंड के बेडरूम में घुसकर नई नवेली दुल्हन का गला रेत दिया। खून की फुहार छूटी तो गर्लफ्रेंड ने चिल्लाकर कहा कि जो मेरा नहीं..वह किसी का भी नहीं।

दोनों के रिश्ते से नाखुश थे परिजन
जानकारी के मुताबिक, यह पूरा मामला वाराणसी के चोलापुर इलाके का है। गड़सरा गांव के बबलू अंसारी का गांव की एक युवती से कई साल से प्रेम संबंध था। इसे लेकर दोनों के परिजन नाराज थे। दोनों का मेलजोल बंद करने के लिए कुछ महीने पहले युवती के परिजन उसे लेकर रिश्तेदार के घर चले गये। इस बीच दो महीने पहले बबलू अंसारी के घरवालों ने उसकी शादी आजमगढ़ के महुली (मेंहनगर) की रोशन जहां से करा दी। प्रेमी की शादी के बाद युवती के परिजन उसे लेकर वापस गांव लौट आए।

'जो हमारे बीच में आएगा, उसका यही हाल होगा'
बबलू अंसारी की पत्नी सोमवार को ही ससुराल आई थी। मंगलवार सुबह वह मकान की दूसरी मंजिल पर अपने कमरे में सो रही थी। तभी बबलू की प्रेमिका उस्तरा लेकर कमरे में पहुंच गई और सोते समय रोशन जहां के गले पर वार कर दिया। खून की फुहार छूटी तो GF प्रिया ने चिल्लाकर साफ कहा कि जो मेरा नहीं..वह किसी का भी नहीं...जो हमारे बीच में आएगा, उसका यही हाल होगा। उसके शोर मचाने पर परिवार के लोग पहुंचे और युवती को पकड़ लिया और घायल दुल्हन को अस्पताल पहुंचाया। उसकी हालत अब खतरे से बाहर है।

कई सालों से था दोनों में अफेयर
मामले की जानकारी होने पर पुलिस ने गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड दोनों पर मुकदमा दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। प्रेमिका के खिलाफ जानलेवा हमले का मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं, पुलिस ने बताया कि युवक की प्रेमिका की मां की तरफ से भी तहरीर मिली है. इसमें आरोप है कि बबलू अंसारी ने शादी का झांसा देकर उसकी बेटी से दुष्कर्म किया। बबलू को शादी का झांसा देकर कई साल तक रेप करने के मामले में जेल जाना होगा। आरोपी गर्लफ्रेंड ने बताया कि बबलू व उसका 3 साल से ज्यादा का अफेयर था। अचानक उसने रोशन से विवाह कर लिया। सालो तक वह उसके शरीर से खेलता रहा। मुझे पत्नी का दर्जा चाहिए, इसलिए वह उसकी नई नवेली दुल्हन को मारना चाहती थी।   

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!