Muzaffarnagar News: भेड़िया, तेंदुआ के बाद यहां 'आदमखोर जानवर' बन गया युवक,  3-4 लोगों को काटकर किया घायल

Edited By Anil Kapoor,Updated: 05 Sep, 2024 09:54 AM

after wolf and leopard a young man became a  man eater animal  here

Muzaffarnagar News: उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों के बाद अब यूपी के ही मुजफ्फरनगर जनपद में भी बीते बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब युवक आदमखोर जानवर की तरह राह चलते लोगों पर टूट पड़ा। इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित...

Muzaffarnagar News:(अमित कुमार) उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में आदमखोर भेड़ियों के बाद अब यूपी के ही मुजफ्फरनगर जनपद में भी बीते बुधवार सुबह उस समय हड़कंप मच गया जब युवक आदमखोर जानवर की तरह राह चलते लोगों पर टूट पड़ा। इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित 3-4 लोगों को काटकर घायल कर सनसनी फैला दी थी।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि माहौल बिगड़ता देख बामुश्किल क्षेत्रीय लोगों ने जहां इस युवक को पड़कर उसके हाथ पैर बांधकर बेंच पर लिटा दिया तो वहीं पुलिस ने घटना की सूचना पर मौके पर पहुंचकर इस युवक को क्षेत्रीय लोगों की मदद से उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने उसकी हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया। इस दौरान इस युवक के द्वारा लोगों पर हमला करने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि घटना के दौरान किसी व्यक्ति ने ये वाक्या अपने मोबाइल में कैद कर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया था।

PunjabKesari

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, दरसअल घटना नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित चुंगी नंबर दो की है। जहां पर बुधवार सुबह पराई गांव निवासी बालिस्टर नाम के एक युवक ने आदमखोर जानवरों की तरह हरकत करते हुए राह चलते लोगों पर हमला कर दिया था। इस दौरान इस युवक ने एक 16 वर्षीय युवती सहित तीन-चार लोगों को काटकर घायल कर दिया था। जिसके चलते क्षेत्रीय लोगों ने घेर कर इस युवक को पकड़ लिया और रस्सी से इसके हाथ पैर बांधकर इस बेंच पर लिटा दिया था। जिसकी सूचना पर पहुंची स्थानीय पुलिस ने लोगों की मदद से इस युवक को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने इस युवक की हालत को देखते हुए उसे मेरठ मेडिकल के लिए रेफर कर दिया।

PunjabKesari

बताया जा रहा है कि युवक की जांच कर वाले डॉक्टरों की मानें तो इस युवक के परिवार वालों का कहना है कि वह नशे का आदी है और इसकी पत्नी भी कुछ दिन पूर्व उसकी नशे की आदत के चलते उसे छोड़कर अपने मायके चली गई थी। परिवार वालों का ये भी कहना है कि इसके नशे की आदत छुड़वाने के लिए उन्होंने कोई इंजेक्शन इस युवक को  लगवाया था। जिसके चलते शायद साइड इफेक्ट के कारण इस युवक की ऐसी हालत हुई है जो यह अन्य लोगों पर दांत से काटकर हमला कर रहा है।

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!