Crime News: डकैती के मामले में फरार चल रहे बदमाशों की पुलिस से मुठभेड़, दो बदमाश को मुठभेड़ में घायल

Edited By Ramkesh,Updated: 29 Mar, 2023 07:34 PM

encounter with police of absconding miscreants in robbery case

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं पर जहां तेजी से शिकंजा कर रही है तो वहीं झांसी पुलिस भी एक्शन मोड में नजर आ रही है। दरअसल झांसी पुलिस की मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा घायल...

झांसी: उत्तर प्रदेश की योगी सरकार माफियाओं पर जहां तेजी से शिकंजा कर रही है तो वहीं झांसी पुलिस भी एक्शन मोड में नजर आ रही है। दरअसल झांसी पुलिस की मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से दो बदमाश घायल हो गए। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा घायल बदमाशों के दो अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया गया है। उक्त बदमाश गुरसरांय डकैती मामले में फरार चल रहे थे।

PunjabKesari

पुलिस अधीक्षक ग्रामीण ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए थानों की पुलिस लगातार चैकिंग अभियान चला रही है। रात्रि के दौरान गुरसराय थाना क्षेत्र के भसनेह बांध के पास पुलिस चेकिंग कर रही थी। तभी टोड़ीफतेहपुर की ओर से दो बाइक सवार चार लोग आते हुए नजर आए। पुलिस को देख बाइक सवार भागने का प्रयास करने लगे। यह देख पुलिस ने उन्हें रोकने का प्रयास किया। जिस पर बाइक सवारों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी,,पुलिस ने भी पलटवार करते हुए बदमाशों पर फायरिंग की। जिसमें गोली लगने से बाइक सवार दो लोग घायल हो गए। जबकि भाग रहे उनके दो अन्य साथियों को गिरफ्तार कर लिया गया।

उन्होंने बताया कि पूछताछ करने पर पता चला कि उक्त सभी बाइक सवार बदमाश है और गुरसरांय में हुई डकैती मामले में फरार चल रहे आरोपी है। पुलिस ने बदमाशों के पास से बाइकें, तमंचे, कारतूस और नकदी व अन्य सामान बरामद किया है। घायल बदमाशों को अस्पताल ले जाया गया तो वहीं पकड़े गये बदमाशों को थाने लाया गया। जहां उनसे पूछताछ के बाद उनके अन्य साथियों के बारे में पुलिस दबिश देगी। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया जाएगा। 

Related Story

Trending Topics

India

397/4

50.0

New Zealand

327/10

48.5

India win by 70 runs

RR 7.94
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!