देवरिया: बीडीओ सहित चार अन्य के खिलाफ गबन का मुकदमा दर्ज

Edited By Imran, Updated: 21 May, 2022 01:29 PM

embezzlement case filed against four others including bdo

उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरीबाजार क्षेत्र में सरकारी धन का बंदरबांट करने के आरोप में तत्कालीन खण्ड विकास अधिकारी (बीडीओ) सहित चार लोगों केे विरुद्ध शनिवार को गबन का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

देवरिया: उत्तर प्रदेश में देवरिया जिले के गौरीबाजार क्षेत्र में सरकारी धन का बंदरबांट करने के आरोप में तत्कालीन खण्ड विकास अधिकारी (बीडीओ) सहित चार लोगों केे विरुद्ध शनिवार को गबन का मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है।

जिलाधिकारी जितेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि गौरीबाजार विकास खण्ड के ग्राम बखरा में सामुदायिक शौचालय बनाने का काम शुरू किया गया था। तय लक्ष्य के मुताबिक यह शौचालय 2020-21 में बन जाना था। उन्होंने कहा कि सामुदायिक शौचालय बनाने में सरकारी धन के बंदरबांट की शिकायत मिलने पर इसकी जांच कराई गई थी।      

सिंह ने बताया कि शुरुआती जांच में आरोप सही पाये जाने पर सहायक विकास अधिकारी पंचायत अम्बिका प्रसाद की तहरीर पर गौरीबाजार विकास खंड के तत्कालीन बीडीओ संजय कुमार पाण्डेय, बखरा गांव के पूर्व ग्राम प्रधान हरेंद्र गौतम, पंचायत सचिव सतीश कुमार और अवर अभियंता लघु सिंचाई राम शरण के खिलाफ आईपीसी की धारा 409 के तहत मुकदमा दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरु कर दी है। 

Related Story

India

179/5

20.0

South Africa

131/10

19.1

India win by 48 runs

RR 8.95
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!