'पहले रामभक्तों पर गोली चलती थी, आज उनकी आवभगत होती है...' आजमगढ़ में बोले CM Yogi

Edited By Pooja Gill,Updated: 19 May, 2024 03:35 PM

earlier ram devotees were fired upon

CM Yogi In Azamgarh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पूर्ववर्ती सरकारों से मौजूदा भाजपा सरकार की तुलना की। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के दौरान रामभक्तों पर गोलियां चलती थीं, मगर आज अयोध्या में रामभक्तों की आवभगत होती...

CM Yogi In Azamgarh: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आज पूर्ववर्ती सरकारों से मौजूदा भाजपा सरकार की तुलना की। उन्होंने कहा कि पिछली सरकारों के दौरान रामभक्तों पर गोलियां चलती थीं, मगर आज अयोध्या में रामभक्तों की आवभगत होती है। पहले आजमगढ़ की पहचान आतंक के गढ़ की बना दी गई थी, देश में कहीं भी आतंकी धमाके होते थे तो आजमगढ़ का नाम आता था, मगर बीते 10 साल में कहीं कोई आतंकी घटना नहीं हुई। आज तो पटाखा भी जोर से फट जाए तो पाकिस्तान सफाई देने लगता है।”

सीएम योगी ने सपा पर साधा निशाना
सीएम योगी ने कहा, “हमें आजमगढ़ को अभी बहुत कुछ देना है, इसे एक औद्योगिक सिटी बनाना है। यह फिल्म सिटी का केंद्र बनेगा जहां से ढेर सारे ‘निरहुआ' और आम्रपाली दुबे (अभिनेत्री) जैसे कलाकार निकलेंगे।” उन्होंने सपा पर निशाना साधते हुए कहा, “वो लोग यहां पिकनिक मनाने आ रहे हैं और चुनाव बाद घूमने के लिए ब्रिटेन चले जाएंगे, क्योंकि वो बड़े लोग हैं।”

योगी ने की यह अपील
सीएम योगी ने मतदाताओं से अपील की कि आपको अपने बीच का जनप्रतिनिधि चुनना होगा। योगी ने कहा कि छठे चरण में आपको देश में सरकार बनाने के लिए अपना प्रतिनिधि चुनकर भेजना है। चार चरणों के चुनावी रुझान और विपक्ष में मची खलबली तथा बौखलाहट उनकी हार को स्पष्ट प्रदर्शित करती है। आप देश में कहीं भी चले जाइए, समाजवादी पार्टी (सपा) के नेता को हर व्यक्ति शक की निगाह से देखता है और लोग मानते हैं कि ये शरीफ तो नहीं होगा, जरूर कोई गुंडा बदमाश होगा। उन्होंने कहा कि यही वजह है कि सपा के समर्थक की तलाशी शुरू हो जाती है, लोग समझते हैं कि यह कुछ गड़बड़ करने आया होगा। आज आजमगढ़ के लोगों को शक की निगाहों से नहीं देखा जाता और पहचान का संकट खत्म हो चुका है। 

Related Story

Trending Topics

India

97/2

12.2

Ireland

96/10

16.0

India win by 8 wickets

RR 7.95
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!