नशे में धुत दरोगा ने 2 मजदूरों को कुचला, एक की मौके पर मौत

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 03 Aug, 2022 11:03 AM

drunken constable crushed 2 laborers one died on the spot

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दुखद पूर्ण दुर्घटना सामने आई है। जहां नशे में धुत कार सवार दरोगा ने दो मजदूर युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई।

फतेहपुरः उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले से दुखद पूर्ण दुर्घटना सामने आई है। जहां नशे में धुत कार सवार दरोगा ने दो मजदूर युवकों को रौंद दिया। हादसे में एक युवक की मौके पर मौत हो गई। वही दूसरा युवक घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां हालत गंभीर होने के कारण डॉक्टर द्वारा उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। वहीं पुलिस ने आरोपी दरोगा को हिरासत में लेते हुए मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है।

जाने पूरा मामला
बता दें कि हादसा फतेहपुर जिले के सदर कोतवाली क्षेत्र के नेशनल हाईवे 2 का है। जहां देर शाम हाईवे पर बने कारखाने में  2 मजदूर काम कर रहे थे। इसी दौरान हाईवे से आ रही तेज रफतार कार अनियंत्रित होकर कारखाने की तरफ चली गई, जहा कार चालक ने 2 मजदूरों को टक्कर मार दी। जिससे 1 युवक की मौके पर मौत हो गई और 1 गंभीर रूप से घायल हो गया जिसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है।

डेड बॉडी को स्ट्रेचर में रख परिजनों ने किया हंगामा
वही युवक की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों ने डेड बॉडी को स्ट्रेचर में रखकर रोड जाम कर दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह समझा बुझाकर मामला शांत कराते हुए आरोपी दरोगा के खिलाफ विभागीय कार्यवाही किये जाने का आश्वासन दिया है। वही मृतक की पहचान साहिल और घायल की जफर के रूप में हुई है।

पुलिस वाले को फांसी की सजा दी जाए - मृतक की मां 
मृतक की माँ ने बताया की मेरा बेटा काम करके आ रहा था तभी नशे में धुत पुलिस वाले ने उसे टक्कर मार दी। हमारी यह मांग है की पुलिस वाले को फांसी की सजा दी जाए।

क्या कहती है पुलिस
दिनेश मिश्रा (सीओ सिटी ) ने बताया की आज एक दुखद पूर्ण दुर्घटना हुई है। जिसमें साहिल नाम के युवक की मौत हो गई है। दरअसल कार चालक हमारे बकेवर थाने में तैनात सब इंस्पेक्टर रवि गौतम थे। यह बात भी सामने आई है की वह नशे में थे और अब उनको मेडिकल परीक्षण के लिए भेजा जा रहा है। सारी जांच करने के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!