10 साल से लिवइन में रह रही तलाकशुदा महिला ने की प्रेमी संग शादी, दो बेटियां भी हुईं शामिल

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 23 Jul, 2021 09:36 PM

divorced woman living in livin for 10 years married her lover

शादी-ब्याह सात जन्मों का बंधन होता है ऐसी भी मान्यता है कि रिश्ते ऊपर से बनकर आते हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया

उन्नावः शादी-ब्याह सात जन्मों का बंधन होता है ऐसी भी मान्यता है कि रिश्ते ऊपर से बनकर आते हैं। दरअसल उत्तर प्रदेश के उन्नाव से भी कुछ ऐसा ही मामला सामने आया है। जहां एक तलाकशुदा महिला का एक युवक से प्रेम-प्रसंग हो गया। महिला को उसके पति से एक बेटी थी। महिला बेटी के साथ करीब 10 साल तक लिवइन में प्रेमी संग रहने लगी। इस दौरान महिला को दो और बेटियां हो गईं। ऐसे में उन्हें समाज के भी कई उलाहने व ताने सुनने को मिलते रहते थे। दोनों ने शादी करने का फैसला कर लिया।

बता दें कि गांव में ग्राम प्रधान की मौजूदगी में दोनों ने शादी रचा ली। शादी में उसकी दो बेटियों के साथ ही परिवार के अन्य लोग भी शामिल हुए। शादी की सभी रस्में विधि-विधान के साथ मनाई गईं। दोनों से जन्मी वैष्णवी (5) व वैशाली (4) दो बेटियों के साथ सुनाली (15) भी संग रहने लगी थी। सुनील ने बताया कि सोनाली अपनी नानी के यहां पढ़ रही है। दम्पति वहीं शादी में गांव के सभी लोग शादी में शामिल हुए और दंपत्ति को नए जीवन के लिए शुभकामनाओं के साथ आशीर्वाद भी दिया।

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!