बढ़ते सड़क हादसों पर डिप्टी CM गंभीर, पुलिस-प्रशासन से 3 दिन में मांगा ट्रैफिक सिस्टम दुरुस्त करने का एक्शन प्लान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 05 Aug, 2022 12:33 PM

deputy cm gambhir on increasing road accidents sought action plan from police

लखनऊः उत्तर प्रदेश में हो रहे सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए यूपी के उप मुख्यमंत्री ने कमान अपने हाथ में ले ली है। जिसके चलते उन्होंने एक बैठक कर यातायात,नगर निगम,स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा समेत अन्य विभाग के अफसरों की क्लास लगाई....

लखनऊः उत्तर प्रदेश में हो रहे सड़क हादसों पर रोक लगाने के लिए यूपी के उप मुख्यमंत्री ने कमान अपने हाथ में ले ली है। जिसके चलते उन्होंने एक बैठक कर यातायात,नगर निगम,स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा समेत अन्य विभाग के अफसरों की क्लास लगाई। साथ ही पुलिस-प्रशासन से 3 दिनों में ट्रैफिक सिस्टम दुरुस्त करने का एक्शन प्लान मांगा है।

बता दें कि यातायात व्यवस्था सुधारने के लिए यूपी के उप मुख्यमंत्री ने गुरुवार को डॉ० ए०पी०जे० अब्दुल कलाम सभागार कलेक्ट्रेट में  राजधानी के 25 जिलों की समीक्षा बैठक की है। बैठक में  यातायात, नगर निगम, स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा, पुलिस समेत अन्य विभाग के अफसरों को बुलाया। जिसके बाद उनकी जमकर क्लास लगाते हुए पुलिस-प्रशासन से 3 दिन में ट्रैफिक सिस्टम दुरुस्त करने का एक्शन प्लान मांगा है। इसी कड़ी में सभी नगर आयुक्तों को समुचित कूड़ा निस्तारण कराने के निर्देश दिए।

डिप्टी सीएम ने 50 लाख से अधिक की विकास योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट मांगी है। वही अधिकारियों को योजनाओं की प्रगति रिपोर्ट देखने के साथ ही ग्राउंड जीरो पर जाने की नसीहत भी दी। वही सभी विभागों के अफसरों को अपना काम ईमानदारी से करने के साथ ही कोरोना से बचाव के लिए कोरोना वैक्सीन लगवाने के निर्देश भी दिए।


 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!