ये रहा मेरा एक साल का रिपोर्ट कार्ड... UP के माननीयों के सामने नजीर पेश कर रहे BJP-MLA शलभ मणि त्रिपाठी

Edited By Mamta Yadav,Updated: 16 Mar, 2023 11:39 PM

deoria bjp mla shalabh mani presented the report card

उत्तर प्रदेश ((Uttar Pradesh) में देवरिया सदर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने गुरूवार को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने एक साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड (Report Card) पेश किया।

देवरिया: उत्तर प्रदेश ((Uttar Pradesh) में देवरिया सदर से भारतीय जनता पार्टी (BJP) के विधायक शलभ मणि त्रिपाठी (Shalabh Mani Tripathi) ने गुरूवार को सोशल मीडिया के माध्यम से अपने एक साल के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड (Report Card) पेश किया।       
PunjabKesari
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मीडिया सलाहकार रह चुके त्रिपाठी बीते विधानसभा चुनाव में पहली बार यहां से विधायक चुने गये। ट्विटर के माध्यम से उन्होंने देवरिया सदर विधानसभा में कराये गये अपने कार्यों की जानकारी दी और बताया कि उन्होंने देवरिया में नया पुलिस थाना सुरौली की स्थापना कराई है। थाने के सृजन से पहले देवरिया कोतवाली, भलुअनी, रुद्रपुर थानों पर बेहद दबाव था जिसके चलते कई बार लोगों को परेशानियां उठानी पड़ती थीं। खासतौर पर देवरिया के सुरौली, पैकौली, किशुनपुरा, बासपार, बैदा आदि ग्रामसभा के लोगों को भलुअनी थाना जाना पड़ता था। इस समस्या को महसूस करते हुए योगी आदित्यनाथ से एक नए थाने की स्थापना की गुज़ारिश की थी, जिसके बाद देवरिया देहात क्षेत्र में सुरौली थाने के तौर पर एक नया थाना स्थापित कराया गया।            
PunjabKesari
विधायक ने कहा कि उन्होंने बैतालपुर में शुरू हुए सोलर विद्युत प्लांट के बारे में लोगों को रोजगार मुहैया कराने का काम किया है और इस प्लांट के माध्यम से 70 लोगों को प्रत्यक्ष और 300 से ज़्यादा लोगों को अप्रत्यक्ष रोज़गार हासिल हुआ है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!