Umesh Pal Murder Case: अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत 6 पर अदालत की अवमानना का मुकदमा, STF को अब तक नहीं मिला सुराग

Edited By Mamta Yadav,Updated: 27 Aug, 2023 04:03 AM

contempt of court case on 6 including atiq ahmed s wife shaista parveen

अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत 6 आरोपियों पर अदालत की अवमानना का मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज कराया गया है। अदालत से जारी कुर्की के आदेश के बावजूद भी कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर यह...

Prayagraj News: अधिवक्ता उमेश पाल की हत्या के बाद से फरार चल रही माफिया अतीक अहमद की पत्नी शाइस्ता परवीन समेत 6 आरोपियों पर अदालत की अवमानना का मुकदमा धूमनगंज थाने में दर्ज कराया गया है। अदालत से जारी कुर्की के आदेश के बावजूद भी कोर्ट में उपस्थित नहीं होने पर यह मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस एफआईआर के अनुसार धूमनगंज थाने में दर्ज कराई गयी एफआईआर में शाइस्ता परवीन के साथ ही, अशरफ की पत्नी जैनब, अतीक की बहन आयशा नूरी के साथ ही बमबाज गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान के खिलाफ यह मुकदमा शुक्रवार शाम दर्ज किया गया है।
PunjabKesari
कुर्की के आदेश के बावजूद भी कोर्ट में उपस्थित नहीं होने का आरोप
गौरतलब है कि अदालत से आदेश पर कुर्की का धारा 82 का नोटिस मकान पर चस्पा होने के बावजूद आरोपी अदालत के समक्ष पेश नहीं हुए। कोर्ट ने इसे अवमानना का केस माना है। पुलिस ने शाइस्ता के मकान चकिया खुल्दाबाद पर, देवरानी रूबी उर्फ जैनब के चकिया खुल्दाबाद, बमबाज गुड्डू मुस्लिम के निवास लाला की सराय शिवकुटी, मरियाडीह पूरामुफ्ती निवासी शूटर साबिर , सिविल लाइंस के महात्मागांधी मार्ग निवासी अरमान और अतीक की बहन आयशा नूरी के मेरठ स्थित नौचन्दी थाना क्षेत्र चयमे वाली गली स्थित मकान नम्बर 52 पर गिरफ्तारी के लिए पुलिस ने कुर्की का नोटिस चस्पा कर डुगडुगी पिटवा कर मुनादी कराया गया है। बावजूद इसके ये लोग हाजिर नहीं हुए।

शाइस्ता परवीन और जैनब अपने पति अतीक और अशरफ के साथ ही बेटे असद (झांसी में एसटीएफ मुठभेड़) की मिट्टी में भी नहीं पहुंची। पुलिस को आशंका थी कि वह मिट्टी में जरूर आएंगी और इसके लिए कड़ी नाकेबंदी की गई थी, लेकिन वह मिट्टी में शिरकत करने नहीं पहुंची। 24 फरवरी को उमेश पाल और उनके दो गनर की गोली और बम मारकर हत्या कर दी गयी। जिसमें अतीक अहमद, अशरफ शाइस्ता परवीन और उसके दो बेटो को नामजद किया गया। वायरल वीडियो में बम फेंकते और फायरिेग करते पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम, शाबिर और अरमान की पहचान किया। पुलिस के संरक्षण में रहने के बावजूद 15 अप्रैल की की रात करीब 10.30 बजे काल्विन अस्पताल में जांच के दौरान मीउियाकर्मी बनकर पहुंचे तीन युवकों ने अतीक अहमद और अशरफ की गोली मारकर हत्या कर दिया। पुलिस ने इस मामले में चार अपराधियों को मुठभेड़ में मार गिराया जबकि नौ अपराधियों को पुलिस जेल भेज चुकी है। पुलिस ने शाइस्ता परवीन पर पर 50 हजार जबकि गुड्डू मुस्लिम, साबिर और अरमान पर पांच-पांच लाख रूपए का इनाम घोषित किया है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!