सपा ने जारी की 2 प्रत्याशियों की नई लिस्ट, मिर्जापुर और रॉबर्ट्सगंज से इन दो नेताओं पर जताया भरोसा

Edited By Imran,Updated: 12 May, 2024 02:46 PM

sp released new list of 2 candidates

प्रदेश में चौथे चरण की मतदान से पहले समाजवादी पार्टी ने एक और नई लिस्ट जारी की है, जिसमें मिर्जापुर सेरमेश बिंद और  रॉबर्ट्सगंज से छोटेलाल खरवार को टिकट दी है।

SP New Candidate List: प्रदेश में चौथे चरण की मतदान से पहले समाजवादी पार्टी ने एक और नई लिस्ट जारी की है, जिसमें मिर्जापुर सेरमेश बिंद और  रॉबर्ट्सगंज से छोटेलाल खरवार को टिकट दी है। 

वहीं, कुछ दिन पहले ही मिर्जापुर में समाजवादी पार्टी के विधायक  प्रत्याशी राजेंद्र एस. बिंद ने सोशल मीडिया पर बयान जारी किया है। जनता से पूछा है कि उन्हें चुनाव लड़ना चाहिए या नहीं? उन्होंने वीडियो जारी करते हुए बताया कि लखनऊ में समाजवादी पार्टी कार्यालय में उनकी मुलाकात रमेश बिंद से हुई है।

इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया है कि रमेश बिंद ने सपा के राष्ट्रीय अध्ययन अखिलेश यादव से कहा कि राजेन्द्र एस. बिंद का टिकट काटकर उनको टिकट दिया जाय, क्योंकि वो सांसद व विधायक रहे हैं। प्रतिनिधित्व करने का अधिकार उनका है। प्रत्याशी ने कहा कि वह विधायक, सांसद नहीं बने तो राजनीति में नहीं आना चाहिए। जनता का सेवा करने का अधिकार नहीं है। ये किस तरह की राजनीति है। जनता से पूछा कि ये चुनाव उनको लड़ना चाहिए या रमेश चंद बिंद को लड़ना चाहिए?

आपको बता दें कि सामाजवादी पार्टी ने आर एस बिंद का टिकट एक बार फिर काट दिया है। 2019 में आर एस बिंद को समाजवादी पार्टी ने टिकट दिया था, मगर अंतिम वक्त में उनका टिकट काट कर रामचरित्र निषाद को दे दिया गया। इस बार कुछ ही ऐसा होता नजर आया है। रमेश बिंद  मिर्ज़ापुर के मझवां विधानसभा से बसपा से लगातार तीन बार विधायक रहे हैं। बसपा छोड़ कर 2019 में बीजेपी में शामिल हुए। बीजेपी ने टिकट दिया और वह भदौही से सांसद बने। 


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!