पश्चिम बंगाल ट्रेन दुर्घटना में हुई जनहानि पर सीएम योगी ने जताया अत्यंत दुख, कहा- मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं

Edited By Ramkesh,Updated: 17 Jun, 2024 02:04 PM

cm yogi west bengal train accident said my condolences are with

पश्चिम बंगाल में रंगापानी स्टेशन के निकट हुए ट्रेन हादसे में 15 लोगों की मौत पर  सीएम योगी आदित्यनाथ योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने X पर कहा, पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में रेल दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद एवं हृदयविदारक है। मेरी...

लखनऊ /कोलकाता: पश्चिम बंगाल में रंगापानी स्टेशन के निकट हुए ट्रेन हादसे में 15 लोगों की मौत पर सीएम योगी ने गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने X पर कहा, पश्चिम बंगाल के दार्जिलिंग में रेल दुर्घटना में हुई जनहानि अत्यंत दुखद एवं हृदयविदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिवारों के साथ हैं। प्रभु श्री राम से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

PunjabKesari

आप को बता दें कि सोमवार को एक मालगाड़ी और सियालदह जाने वाली कंचनजंगा एक्सप्रेस के बीच टक्कर हो गई, जिसमें कम से कम 15 लोग मारे गए और करीब 60 अन्य घायल हो गए।  रेलवे अधिकारियों ने बताया कि मालगाड़ी के इंजन से पीछे से टक्कर लगने के बाद कंचनजंगा एक्सप्रेस ट्रेन के पीछे के तीन डिब्बे पटरी से उतर गए। उत्तर बंगाल के न्यू जलपाईगुड़ी स्टेशन से लगभग 30 किलोमीटर दूर इस घटनास्थल पर बचाव कार्य जारी है और घायलों को निकटवर्ती अस्पतालों में पहुंचाया जा रहा है।

PunjabKesari

वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि, "ट्रेन दुर्घटना में अब तक 15 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 60 लोग घायल हैं।" इससे पहले, रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने सोशल मीडिया मंच 'एक्स' पर कहा, "यह दुर्भाग्यपूर्ण हादसा पूर्वोत्तर सीमांत रेलवे जोन में हुआ। बचाव अभियान युद्ध स्तर पर चल रहा है। रेलवे, राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और राज्य आपदा प्रतिक्रिया बल (एसडीआरएफ) समन्वय के साथ काम कर रहे हैं। घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है।

PunjabKesari

वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं।" उत्तर सीमांत रेलवे के कटिहार मंडल के मंडल रेल प्रबंधक (डीआरएम) ने बताया कि 13174 कंचनजंगा एक्सप्रेस अगरतला से सियालदह जा रही थी तभी यह दुर्घटना सुबह नौ बजे के करीब हुई। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!