रोड शो करने पर सपा प्रत्याशी समेत 250 पर केस, आचार संहिता उल्लंघन का लगा आरोप

Edited By Moulshree Tripathi,Updated: 02 Nov, 2020 09:56 AM

case of 250 including sp candidate accused of violating code of conduct

उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले की टूण्डला सीट पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर एवं उनके समर्थकों को रोड शो निकालकर शक्ति

फिरोजाबाद: उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद जिले की टूण्डला सीट पर हो रहे विधानसभा उपचुनाव में सपा प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर एवं उनके समर्थकों को रोड शो निकालकर शक्ति प्रदर्शन करना महंगा पड़ गया। पुलिस ने 250 के खिलाफ आचार संहिता उल्लंघन और कारोना नियमों का पालन न करने का मुकदमा दर्ज किया है।       

टूंडला के उपनिरीक्षक पुष्पेंद्र कुमार ने सपा प्रत्याशी महाराज सिंह धनगर व सैकड़ों समर्थकों के विरुद्ध आचार संहिता उल्लंघन व कोरोना नियमों का पालन न करने के मामले में मुकदमा दर्ज कराया है। शनिवार को सपा प्रत्याशी ने टूंडला में रोड शो किया था। इसके चलते स्टेशन रोड, एटा रोड पर जाम लग गया। इतना ही नहीं रोड शो के दौरान लगे जाम में तहसील में अधिकारियों संग बैठक कर लौट रहे आईजी आगरा रैंज ए सतीश गणेश व एसएसपी सचिंद्र पटेल की गाड़ियां भी फंस गईं।

पुुलिस ने प्रत्याशी व उनके समर्थकों के विरुद्ध आचार संहिता का उल्लंघन कोविड-19 की गाइडलाइन न मानने पर मामला दर्ज किया। इस सम्बंध में थाना प्रभारी टूण्ड़ला ने बताया कि सपा प्रत्याशी को सीमित लोगों के साथ रोड शो करने की स्वीकृति दी गई थी। प्रत्याशी ने अपने रोड शो में बड़ी संख्या में भीड़ जुटाने के साथ ही वाहन भी शामिल रहे। इससे जाम के हालात पैदा हो गए। साथ ही कोरोना नियमों का भी पालन नहीं किया गया। प्रत्याशी व 250 से अधिक समर्थकों के विरुद्ध एफआईआर दर्ज की गई है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!