शादी का हसीन ख्वाब दिखाकर युवती का करता रहा शारीरिक शोषण, प्रेग्नेंट हुई तो जान छुड़ाकर भागा युवक

Edited By Moulshree Tripathi, Updated: 29 May, 2021 07:36 PM

by showing the dream of marriage the young woman continued to be abused

उत्तर प्रदेश बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में शनिवार को शादी का झांसा देकर 21 वर्षीय एक युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी...

बलिया: उत्तर प्रदेश बलिया जिले के रेवती थाना क्षेत्र में शनिवार को शादी का झांसा देकर 21 वर्षीय एक युवती के साथ कथित रूप से दुष्कर्म का मामला सामने आया है। पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। रेवती थाना के प्रभारी यादवेंद्र पांडेय ने शनिवार को बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली 21 वर्षीय युवती की एक नेटवर्क कम्पनी में काम करने के दौरान इसी थाना क्षेत्र के एक गांव के रहने प्यारेलाल पासवान (23) से मुलाकात हुई।

उन्होंने बताया कि युवती का कहना है कि युवक शादी का झांसा देकर बलिया शहर में किराये पर कमरा लेकर उसके साथ रहने लगा, लंबे समय तक दोनों पति-पत्नी के रूप में रहे और इसी बीच वह गर्भवती हो गयी। उन्होंने बताया कि शिकायत के मुताबिक पीड़िता के गर्भवती होने पर आरोपी फरार हो गया तथा अब शादी करने से इंकार कर रहा है। उन्होंने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने आज रेवती थाना में प्यारेलाल पासवान के विरुद्ध भारतीय दंड संहिता की धारा के तहत बलात्कार का मामला दर्ज किया। पांडेय ने बताया कि आरोपी प्यारेलाल पासवान को गिरफ्तार कर लिया गया है।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!