बीएससी थर्ड ईयर का पेपर लीक, 10 फोन के साथ 50 नकलची पकड़े गए

Edited By Ramkesh,Updated: 11 May, 2022 02:36 PM

bsc third year paper leaked 50 copycats caught with 10 phones

उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में  बीएससी थर्ड ईयर का पेपर लीक हो गया है।  इस मामले में 50 नकलचियों को पकड़ा गया है। उनके पास से 10 फोन बरामद हुआ है। भीम राव अम्बेडकर विश्वविद्यालय का मामला बताया जा रहा है।

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा जिले में बीएससी थर्ड ईयर का पेपर लीक हो गया है।  इस मामले में 50 नकलचियों को पकड़ा गया है। उनके पास से 10 मोबाइल फोन बरामद हुआ है। दरअसल, परीक्षा शुरू होने के करीब 40 मिनट पहले ही ये पेपर कुछ छात्र-छात्राओं के मोबाइल फोन पर पहुंच गये। प्राचार्य ने इस मामले में पुलिस में तहरीर दी दी है। उन्होंने बताया कि बीएससी तृतीय वर्ष का दूसरी पाली में जूलॉजी और गणित के पेपर थे। यह सुबह 11:30 बजे से शुरू होने थे। लेकिन, सुबह 10:40 बजे ही कुछ छात्र-छात्राओं के मोबाइल फोन पर ये पेपर पहुंच गये। कुछ छात्र कॉलेज के बाहर बैठकर उन्हें हल कर रहे थे कि तभी किसी ने इसकी सूचना प्राचार्य को दे दी।

उन्होंन बताया कि प्राचार्य ने प्रॉक्टोरियल बोडर् को मौके पर भेजा। बोडर् के सदस्यों ने वहां जाकर देखा तो छात्रों के मोबाइल फोन पर पेपर थे। इसके बाद एसपी सिटी और एडीएम सिटी को सूचना दी गई।  छात्र-छात्राओं के मोबाइल फोन जब्त कर उन्हें पेपर देने के लिए केंद्र के अंदर भेज दिया गया। पेपर देने के बाद पुलिस उनसे पूछताछ कर रही है कि उन्हें पेपर कहां से मिले। एसएसपी ने सर्विलांस टीम भी मौके पर भेज दी। एसपी सिटी विकास कुमार ने बताया कि प्राचार्य की ओर से दी गई तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर पेपर लीक करने वालों की तलाश में टीम का गठनक र दिया गया है। 

 

 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!