BJP अध्यक्ष जेपी नड्डा का कल लखनऊ में अहम दौरा, मंत्रियों के कामकाज की करेंगे समीक्षा

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 20 Jan, 2021 06:07 PM

bjp president jp nadda will visit lucknow tomorrow

उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए पार्टी अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 और 22 जनवरी को लखनऊ आ रहे है। यह उनका पहला लखनऊ दौरा होगा। इस दौरान वह पार्टी को जीत...

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 के विधानसभा चुनाव में जीत का परचम लहराने के लिए बीजेपी अभी से तैयारियों में जुट गई है। इसी कड़ी में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 21 और 22 जनवरी को लखनऊ आ रहे है। यह उनका पहला लखनऊ दौरा होगा। इस दौरान वह पार्टी को जीत का मंत्र भी बताएंगे। अलग-अलग राज्यों में प्रवास कर रहे नड्डा का ये दो दिवसीय दौरा अहम है, क्योंकि इन दिनों संगठन से लेकर सरकार में तमाम पदों पर नई जिम्मेदारियों के कयास चल रहे हैं। 

नड्डा संगठन पदाधिकारियों के साथ योगी सरकार के मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा भी करेंगे। त्रिस्तरीय पंचायत निर्वाचन के साथ वर्ष 2022 के विधानसभा चुनाव की तैयारियों की जानकारी लेंगे। नड्डा सरकार और संगठन के साथ अलग-अलग बैठकें कर आगामी चुनावों को लेकर रणनीति पर चर्चा करेंगे। इसे देखते हुए यहां संगठन भी अपना होमवर्क गंभीरता से कर रहा है।

दौरे की तैयारियों को लेकर मंगलवार को प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह और संगठन महामंत्री सुनील बंसल ने वार्ड और मंडल के पदाधिकारियों से लेकर अवध व कानपुर क्षेत्र के पदाधिकारियों और जिलाध्यक्षों के साथ अलग-अलग बैठकें कीं। सभी को नड्डा के प्रवास कार्यक्रम की रूपरेखा समझाई गई।

बीजेपी के सूत्र बताते है कि जेपी नड्डा के आने के बाद यह तय हो जाएगा कि यूपी सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार होगा या नहीं। उनके पास सरकार के कुछ मंत्रियों के कामकाज को लेकर अच्छा फीडबैक नहीं है। वह न केवल मंत्रियों के कामकाज की समीक्षा करेंगे बल्कि उनको बुलाकर बात भी करेंगे। उनसे बात करने के बाद ही वह मुख्यमंत्री, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल के साथ बैठक कर इस पर मंथन करेंगे। 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!