प्रेमी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, प्रेमिका ने परिजनों और पुलिस पर लगाया हत्या का आरोप

Edited By Ramkesh,Updated: 15 Oct, 2024 02:38 PM

bijnor news lover commits suicide by hanging himself girlfriend

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक फरार प्रेमी जोड़े मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, किशोरी के परिजनों की तहरीर पर अपहरण के मुकदमे में प्रेमी जोड़े की तलाश में यूपी पुलिस हरियाणा के अंबाला पहुंची यहां पर पुलिस ने किशोरी को और उसके प्रेमी दीपक को...

बिजनौर ( गौरव वर्मा): उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले में एक फरार प्रेमी जोड़े मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, किशोरी के परिजनों की तहरीर पर अपहरण के मुकदमे में प्रेमी जोड़े की तलाश में यूपी पुलिस हरियाणा के अंबाला पहुंची यहां पर पुलिस ने किशोरी को और उसके प्रेमी दीपक को हिरासत में ले लिया। उसके वहां से पुलिस टीम वापस आ रहा थी, लेकिन इसी बीच दरोगा ने बड़ी लापरवाही करते हुए देर होने का हवाला दिया उसके बाद अपने गृह जनपद शामली में रात्रि विश्राम करने के लिए रुक गया। इस दौरान रात में युवक ने सुसाइड कर ली।  जब पुलिस की नींद खुली तो उसके होश उड़ गए। आनन- फानन में उसे फंदे से उतार कर अस्पताल पहुंचाया जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। नाराज प्रेमिका ने पुलिस और परिजनों पर हत्या का आरोप लगाया है।

पुलिस कस्टडी में युवक ने की सुसाइड
दरअसल, बिजनौर जिले के थाना स्योहरा क्षेत्र से है प्रेमी युगल फरार हो गए तो किशोरी के परिजनों ने लड़के के खिलाफ अपहरण में मुकदमा दर्ज करने की तहरीर दी तो पुलिस ने किशोरी की बरामदगी के लिए बिना मुकदमा दर्ज करके रवाना हो गई जिसके बाद दरोगा किशोरी के परिजनों को साथ लेकर प्रेमी युगल को हिरासत में लेने के लिए उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के लिए रवाना हुए, लेकिन दरोगा ने रात होने की वजह से अपने गृह जनपद शामली में रुक गया। जहां पर युवक ने सुसाइड कर ली।

पुलिस ने मृतक के परिजनों को दी सूचना  
 पुलिस ने घटना की जानकारी को दी तो घर में कोहराम मच गया जिससे परिजनों का रो रो कर बुरा हाल है । मौत के कारणों पर सवाल उठ रहे हैं । मामले के गंभीरता को देखते हुए एसपी अभिषेक झा ने त्वरित एक्शन लेते हुए स्योहरा थाना अध्यक्ष अवनीत मान दरोगा सुनील मुख्य आरक्षी राजीव और महिला सिपाही अन्नु को निलंबित कर दिया है साथ ही विभागीय जांच भी शुरू कर दी गई है,पुलिस ने प्रेस नोट जारी किया है। 

 पिता ने एसपी से लगाई न्याय की गुहार 
 मृतक दीपक अरविंद ने पिता ने एसपी अभिषेक झा न्याय की गुहार लगाते हुए दोषी पुलिसकर्मियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है। फिलहाल इस घटना में थाना अध्यक्ष दरोगा सुनील मुख्य आरक्षी राजीव और महिला सिपाही अन्नु को निलंबित कर दिया गया है। घटना में विभागीय जांच के आदेश दिए गए है। 

Related Story

Trending Topics

Afghanistan

134/10

20.0

India

181/8

20.0

India win by 47 runs

RR 6.70
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!