यूपी में कानून व्यवस्था ठीक है, मुख्तार अंसारी जैसा माफिया मांग रहा जिंदगी की भीख: बीजेपी विधायक

Edited By Ajay kumar,Updated: 13 Oct, 2020 06:30 PM

begging for life like mafia ansari in up surendra singh

अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है।

गाजीपुर: अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र नाथ सिंह ने मुख्तार अंसारी को लेकर बड़ा बयान दिया है। सुरेंद्र नाथ सिंह ने कहा है कि उत्तर प्रदेश में अपराधियों पर लगातार कार्रवाई की जा रही है। सैकड़ों बहन-बेटियों का सिंदूर धोने वाला मुख्तार अंसारी जैसा माफिया भी अपनी जिंदगी की भीख मांग रहा है। सुरेंद्र सिंह गाजीपुर के मरदह के कर्मदासपुर में जयप्रकाश नारायण की 118वीं जयंती के अवसर पर युवा तुर्क कृषक उत्पादक संघ के कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे थे। 

मायावती-अखिलेश ने बढ़ाया यूपी में अपराध
विपक्षी पार्टियों पर हमलावर सुरेंद्र सिंह ने मायावती और अखिलेश पर जमकर तंज कसा। उन्होंने कहा कि इन्हीं लोगों की देन है कि उत्तर प्रदेश में अपराध संस्कृति फली-फूली। इन्होंने ही अपराध को संरक्षण दिया।

परमात्मा अपना ध्वजवाहक मोदी-योगी को भेजा है
विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि कुछ दिन पहले लोगों का कहना था कि यह सरकार पंडित और ब्राह्मणों का विरोध करती है, लेकिन गोली चलाने वाले को रावण कहा जाता है और उस रावण का नाश योगी जैसा राम ही कर पाएगा। साथ ही उन्होंने कहा कि जब-जब भी देश को आवश्यकता पड़ती है, तो परमात्मा अपना ध्वजवाहक भेजता है और इसलिए भगवान ने मोदी और योगी जैसा ध्वजवाहक भेजा है।


 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!