बेकाबू ट्रक ने तीन मजदूरों को कुचला, मौके पर ही तीनों की मौत...ट्रक से बालू उतारने का करते थे काम

Edited By Harman Kaur,Updated: 15 May, 2024 11:37 AM

ballia road accident three laborers death

उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आज एक बड़ा हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मजदूरों को कुचल दिया। मौके पर ही तीनों मजदूरों ने दम तोड़ दिया......

Ballia Road Accident: उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। जहां एक तेज रफ्तार ट्रक ने तीन मजदूरों को कुचल दिया। मौके पर ही तीनों मजदूरों ने दम तोड़ दिया। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। तीनों मजदूरों की ट्रक से बालू उतारने का काम करते थे। हादसा सदर कोतवाली के जलालपुर का बताया जा रहा है।
PunjabKesari
वहीं, बस्ती जिले में भी आज एक बड़ा सड़क हादसा हो गया। इस हादसे में 3 श्रद्धालुओं की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि सभी 84 कोसी परिक्रमा कर लौट रहे थे। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं, पिकअप ड्राइवर को पुलिस ने हिरासत में ले लिया। घटना  थाना परसरामपुर के रायपुर गांव की बताई जा रही है।

PunjabKesari

जानकारी के मुताबिक, हादसा परसा लकड़मंडी मार्ग पर हुआ है। जहां पर कुछ साधु मखौड़ा में हवन पूजन कर पैदल चलकर कटरा कुटी धाम पर जा रहे थे। तभी उन्हें एक पिकअप चालक ने कूचल दिया। इस हादसे में मौके पर ही तीन साधुओं की मौत हो गई। वहीं, साथ चल रहे अन्य साधु हादसे में बाल-बाल बचे हैं।

ये भी पढ़ें....
- मौसम विभाग ने जारी किया Alert, अगले पांच दिनों तक तापमान में वृद्धि की जताई संभावना

राजधानी लखनऊ समेत आसपास के जिलों के मौसम में लगातार उतार-चढ़ाव देखने को मिल सकता है। सोमवार को प्रदेश के कई जिलों में तापमान 40 डिग्री सेल्सियस से ऊपर रिकॉर्ड किया गया। मौसम विभाग के अनुसार अगले पांच दिनों में दिन के तापमान में 4 से 6 डिग्री सेल्सियस तक वृद्धि होने की संभावना जताई है। 16 और 17 मई को लू चलने की चेतावनी जारी की गई है।
 

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!