बदायूं: कार में बंद बच्चों की मौत दम घुटने से मौत, परिजनों में मचा कोहराम

Edited By Ramkesh, Updated: 14 Jun, 2022 06:27 PM

badaun children locked in car dies of suffocation

उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र में कार में बंद दो बच्चों की कथित रूप से दम घुटने से मौत हो गयी।  पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि भवानीपुर खेरू गांव निवासी खालिद और राशिद आपस में साले बहनोई हैं। दोनों के बच्चे सालिम (6)...

बदायूं: उत्तर प्रदेश में बदायूं जिले के सहसवान कोतवाली क्षेत्र में कार में बंद दो बच्चों की कथित रूप से दम घुटने से मौत हो गयी।  पुलिस सूत्रों ने मंगलवार को बताया कि भवानीपुर खेरू गांव निवासी खालिद और राशिद आपस में साले बहनोई हैं। दोनों के बच्चे सालिम (6) और अयान (5) सोमवार देर शाम घर के बाहर ही खेलते समय लापता हो गये थे। काफी देर तक बच्चों के न दिखने पर परिजनों ने उनकी तलाश शुरू की। आसपास मुहल्ले व रिश्तेदारों के यहां बच्चों को ढूढने गए मगर बच्चे कहीं नहीं मिले। परिजनों ने गांव की मस्जिद पर लगे लाउडस्पीकर से अनाउंसमेंट भी करवाया और देर रात दस बजे पुलिस को सूचना दी गई। 

बच्चों के लापता होने की सूचना पर सहसवान इंस्पेक्टर संजीव शुक्ला पुलिस बल के साथ मौके पर पहुँचे और उनकी तलाश शुरू की। काफी खोजबीन के बाद भी बच्चे नहीं मिले। इसी बीच पुलिस को घर के बाहर टीन शेड में एक स्कॉर्पियो गाड़ी खड़ी दिखाई दी जिसके दोनों तरफ पर्दे पड़े हुए थे। गाड़ी ढकी होने चलते उस पर किसी का शक नहीं गया। इसी दौरान राशिद की बेटी ईकरा की निगाह गाड़ी के शीशे पर पड़ी तो उसे बच्चे का एक हाथ दिखाई दिया उसने तत्काल शोर मचा दिया। परिजनों द्वारा पुलिस की मौजूदगी में जब गाड़ी खोली गई तो दोनों बच्चे सालीम और अयान बेहोशी की अवस्था में गाड़ी में पड़े मिले। पुलिस द्वारा बच्चों को बाहर निकालकर अस्पताल ले जाया गया जहां चिकित्सकों ने दोनों बच्चों को मृत घोषित कर दिया। 

Related Story

Trending Topics

Ireland

221/5

20.0

India

225/7

20.0

India win by 4 runs

RR 11.05
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!