आजम खान की बहन को पुलिस ने पूछताछ के लिए उठाया

Edited By Deepika Rajput,Updated: 31 Aug, 2019 10:19 AM

azam khan sister picked up by police for questioning

सपा के कद्दावर नेता आजम खान की बहन पुलिस द्वारा शुक्रवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया। उनकी बहन नसरीन ने कहा, चार-पांच जीप में पुलिस आई और मेरी बहन को ले गई। उन्होंने उनकी गिरफ्तारी या हिरासत के लिए कारण नहीं बताया। मैं जब वहां पहुंची तो हर...

रामपुरः सपा के कद्दावर नेता आजम खान की बहन को पुलिस ने शुक्रवार को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया। उनकी बहन नसरीन ने बताया कि, 4-5 जीप में पुलिस आई और मेरी बहन को ले गई। उन्होंने उनकी गिरफ्तारी या हिरासत के लिए कारण नहीं बताया। मैं जब वहां पहुंची तो हर जगह खाना बिखरा हुआ था। वह एक वरिष्ठ नागरिक हैं, उनकी उम्र 70 साल से ज्यादा है और उनकी सेहत ठीक नहीं रहती।
PunjabKesari
परिवार को अपमानित कर रहा है पुलिस प्रशासन: तजीन
निकहत अफलाक को घर से ले जाने पर आजम की पत्नी तजीन फातिमा ने कहा कि पुलिस और प्रशासन ने ज्यादतियों की चरम सीमा पार कर दी है। उन्होंने आरोप लगाया कि 70 वर्ष से अधिक एक बूढ़ी और बीमार महिला को नमाज पढ़ते वक्त जबरदस्ती घसीटते हुए बगैर बुर्के के ले जाया गया। उन्होंने कहा कि पुलिस प्रशासन उनके परिवार को अपमानित करने में लगा है। न कोई वांरट न कोई बातचीत। क्या यही है पुलिस की कार्यप्रणाली।
PunjabKesari
पूरी तरह से कानून और नियमों का किया पालन: एसपी रामपुर
वहीं इस मामले में रामपुर एसपी अजय पाल शर्मा का कहना है कि कई मुकदमें किसानों के द्वारा दर्ज करवाए गए हैं। उन्होंने आरोप लगाया है कि जौहर यूनिवर्सिटी में उनकी जमीनों को जबरन मिला लिया गया है। इसमें रजिस्ट्रार और वाइस चांसलर से सूचना मांगी गई। उन्होंने अवगत कराया कि सारी भूमि ट्रस्ट के द्वारा उनको 33 साल के लिए लीज पर दी गई है। इसी संबंध में जौहर ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष से पूछताछ की जा रही है।

निकहत को जबरदस्ती उठाए जाने पर उन्होंने कहा कि पूरी तरह से कानून और नियमों का पालन किया जा रहा है। न तो उनको हिरासत में लिया गया है और न ही गिरफ्तार किया गया है। बस उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!