संपत्ति विवाद में एक ही परिवार के तीन बच्चों समेत 5 लोगों की निर्मम हत्या

Edited By Umakant yadav, Updated: 23 May, 2021 11:31 PM

assassins ruthlessly kill 5 people including three children of dalit family

अयोध्या के एक गांव में संपत्ति विवाद को लेकर तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम थी। मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। यह घटना शनिवार...

अयोध्या: उत्तर प्रदेश में अयोध्या के एक गांव में संपत्ति विवाद को लेकर तीन बच्चों समेत एक ही परिवार के पांच सदस्यों की नृशंस हत्या का मामला सामने आया है। पुलिस ने रविवार को यह जानकारी दी। तीनों बच्चों की उम्र 10 साल से कम थी। अयोध्या के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक शैलेष पांडे ने बताया कि मृतकों में एक बच्ची भी शामिल है। यह घटना शनिवार रात में इनायतनगर पुलिस थाना क्षेत्र में पड़नेवाले खानपुर गांव में हुई।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक ने बताया कि आरोपियों ने खानपुर गांव में दलित समुदाय के होरीलाल के परिवार को निशाना बनाया। उन्होंने बताया कि हत्या करने में कुल चार लोग शामिल थे। पुलिस आरोपियों में से सभी चार लोगों को अपराध के 15 घंटे के भीतर गिरफ्तार कर पाने में सफल रही। हालांकि मुख्य आरोपी पवन की गिरफ्तारी रविवार को मुठभेड़ के बाद हुई और इस घटना में एक कांस्टेबल भी घायल हो गया।

एसएसपी ने बताया कि पवन को वारदात स्थल से करीब पांच किलोमीटर दूर कूचेरा इलाके के जंगल में मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार किया गया। पुलिस दल उसके छुपने के ठिकाने का पता लगाकर वहां पहुंची थी और आत्मसमर्पण करने को कहा था लेकिन आरोपी ने पुलिस दल पर गोली चला दी और इस घटना में एक कांस्टेबल घायल हो गया। इसके बाद पुलिस को मजबूरन जवाबी कार्रवाई करनी पड़ी और पवन के पैर में गोली लगी।

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!