आगराः नौकरी देने के बहाने BJP के ब्लॉक प्रमुख ने किया गैंगरेप, गिरफ्तार

Edited By Ramkesh, Updated: 10 Jan, 2022 04:23 PM

agra bjp block chief gang raped on the pretext of giving job arrested

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे करती हैं, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। ताजा मामला आगरा से देखने का मिला है। जहां एक युवती ने BJP के

आगराः उत्तर प्रदेश की योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा के तमाम दावे करती हैं, लेकिन इसकी जमीनी हकीकत कुछ ओर ही है। ताजा मामला आगरा से देखने का मिला है। जहां एक युवती ने BJP के ब्लॉक प्रमुख पर नौकरी देने का झांसा देकर गैंगरेप करने का आरोप लगाया है। युवती ने इस घटना की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर आरोपी लाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है।
PunjabKesari
जानकारी के अनुसार घटना थाना ताजगंज क्षेत्र के फतेहाबाद का बताया जा रहा है। BJP के ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह और उसके साथियों ने नौकरी देने के बहाने युवती से गैंगरेप किया। वहीं, युवती ने पुलिस को बयान देते हुए बताया कि वह खुर्जा की रहने वाली है। लाल सिंह ने उसे फोन कर नौकरी देने की बात की और मिलने के लिए बुलाया था। युवती उसके बताए पता पर पहुंची तो लाल सिंह उसे एक होटल में ले गया। जहां होटल में उसने अपने साथियों के साथ मिलकर गैंगरेप किया। जिसके बाद वे सभी फरार हो गए । इस घटना के बाद युवती ने देर रात पुलिस को फोन कर घटना की सूचना दी।

वहीं,सूचना मिलते ही पुलिस मौके पहुंची और युवती को थाने ले आई। युवती के बयान पर ब्लॉक प्रमुख लाल सिंह और उसके साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है। जिसके बाद पुलिस ने आज मुख्य आरोपी लाल सिंह को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही पुलिस ने बताया कि लाल सिंह तीन महीने से युवती के संपर्क में था और युवती के मोबाइल में लाल सिंह की वॉट्सऐप चैटिंग भी मिली हैं।

 

 

 

 

Related Story

West Indies

137/10

26.0

India

225/3

36.0

India win by 119 runs (DLS Method)

RR 5.27
img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!