शादी के लिए मना करने पर सिरफिरे ने महिला पर फेंका तेजाब, यूपी पुलिस ने तड़पती अर्धनग्न महिला का लिया VIDEO बयान

Edited By Tamanna Bhardwaj, Updated: 04 May, 2022 06:22 PM

after refusing to marry the head fire threw acid on the woman up

यूपी के कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में बुधवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक विधवा महिला से शादी की जिद लिए एक युवक कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था। जब कुछ न हुआ तो ड्यूटी पर जा...

कानपुर: यूपी के कानपुर के बिधनू थाना क्षेत्र में बुधवार को एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। जहां एक विधवा महिला से शादी की जिद लिए एक युवक कई दिनों से युवती को परेशान कर रहा था। जब कुछ न हुआ तो ड्यूटी पर जाती युवती पर आरोपी ने तेजाब डाल कर उसे जला दिया। इससे पीड़िता गंभीर रूप से झुलस गई और उसे सीएचसी में भर्ती कराया गया है। इसके बाद यूपी पुलिस की लापरवाही सामने आई है। पुलिस ने तड़पती अर्धनग्न महिला का पुलिस ने बयान लिया और उसका वीडियो बनाया। कुछ ही देर बाद ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। 

पीड़िता महिला ने बताया कि उसके पति की मौत को एक साल हो गया है और पिछले पांच महीने से अजय नामक युवक उसको परेशान कर रहा था। उससे शादी करने की जिद पर अड़ा था। उसे रास्ते में रोका करता था और जबरन उसके घर में भी घुस जाता था। महिला के परिवार ने भी कई बार उसे समझाया, लेकिन उसने नहीं माना। पीड़िता ने बताया कि बुधवार को जब वह ड्यूटी पर जा रही थी तो अचानक अजय ने उसे रास्ते में रोक कर तेजाब डाल दिया। वहीं पुलिस का कहना है कि उसने मामले में एफआईआर दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 
 

Related Story

Ireland

India

Match will be start at 28 Jun,2022 10:30 PM

img title img title

Everyday news at your fingertips

Try the premium service

Subscribe Now!