किशोरी के चेहरे पर नाम गोदने के आरोपी को भेजा गया जेल, आरोपी ने 3 दिन तक बंधक बनाकर दी थीं यातनाएं

Edited By Ajay kumar,Updated: 29 Apr, 2024 07:46 AM

accused of tattooing name on teenage girl s face sent to jail

कोतवाली धौरहरा क्षेत्र में एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके चेहरे पर वेल्डिंग करने वाली स्टिक से अपना नाम गोदने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को चालान भेज दिया है। कोर्ट से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

लखीमपुर खीरी: कोतवाली धौरहरा क्षेत्र में एक किशोरी को बंधक बनाकर उसके चेहरे पर वेल्डिंग करने वाली स्टिक से अपना नाम गोदने के आरोपी युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर रविवार को चालान भेज दिया है। कोर्ट से आरोपी को जेल भेज दिया गया है। यही नहीं, पुलिस ने किशोरी के बयान के आधार पर कई धाराएं बढ़ाई हैं। नाबालिग होने के कारण पाक्सो एक्ट भी लगाया है।

boyfriend wrote his name on girlfriend s face with hot rod

मेडिकल परीक्षण में दुष्कर्म की भी हुई थी पुष्टि
धौरहरा कोतवाली क्षेत्र में बात न करने से नाराज 16 साल की किशोरी को युवक ने दर्दनाक सजा दी थी। पीड़िता की मां ने पुलिस को दी गई तहरीर में बताया है कि 19 अप्रैल की सुबह करीब 11:30 बजे उसकी 16 वर्षीय पुत्री परचून की दुकान पर सामान लेने गई थी। वापस घर जाते समय रास्ते में गांव के ही एक युवक ने उसको उठा लिया था और अपने घर में तीन दिनों तक बंद करके शारीरिक यातनाएं दीं थीं। बेटी जब घर नहीं पहुंची तो वह उसकी तलाश कर रही थी। तीसरे दिन शाम को किसी तरह से चंगुल से छूटी पुत्री घर पहुंची और पूरी बात बताते हुए आरोपी के खिलाफ तहरीर दी थी, जिस पर पुलिस ने मारपीट की रिपोर्ट दर्ज की थी। आरोप है कि आरोपी ने किशोरी से दुष्कर्म किया था और वह किसी की न हो सके, इसलिए उसने किशोरी के गाल पर दाग दिया था। 

Jail for the accused who wrote name on face with hot iron

पीड़िता की मां की तहरीर पर पुलिस ने की कार्रवाई
पुलिस ने पीड़िता की मां की तहरीर पर रिपोर्ट तो लिखी, लेकिन पुलिस ने सिर्फ किशोरी को बंधक बनाने, मारपीट करने, अपमानित करने जैसे अपराध को शामिल किया था। पुलिस शुरू से ही मामले को प्रेम प्रसंग बता रही थी। इससे नाराज पीड़ित किशोरी अपनी मां के साथ 26 अप्रैल को एएसपी पवन गौतम से मिली थी और पूरी घटना बताई थी। तब मामला मीडिया तक पहुंचा तो पुलिस सक्रिय हुई। एएसपी के आदेश पर पुलिस ने आरोपी अमन सलमानी के खिलाफ दुष्कर्म व पाक्सो एक्ट की धारा बढ़ाई थी। रविवार को धौरहरा के प्रभारी निरीक्षक दिनेश कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी को पुलिस ने रविवार को गिरफ्तार कर चालान भेजा है।

Related Story

Trending Topics

IPL
Chennai Super Kings

176/4

18.4

Royal Challengers Bangalore

173/6

20.0

Chennai Super Kings win by 6 wickets

RR 9.57
img title
img title

Be on the top of everything happening around the world.

Try Premium Service.

Subscribe Now!